advertisements
advertisements

Moradabad News : मुरादाबाद में पूर्व विधायक की बेटी के साथ सपा नेता ने किया कई साल दुष्कर्म, जानिए ब्लैकमेलिंग कर ठगे कितने करोड़

मुरादाबाद में पूर्व विधायक की बेटी के साथ सपा नेता ने किया कई साल दुष्कर्म,  जानिए ब्लैकमेलिंग कर ठगे कितने करोड़
UPT | आरोपी सपा नेता आसिफ उर्फ शिबली चौधरी।

May 08, 2024 20:55

मुरादाबाद में सपा के पूर्व विधायक की बेटी के साथ सपा नेता ने रेप किया। ब्लैकमेल कर 5 साल दरिंदगी की। फोटो डिलीट करने के लिए महिला से 6 करोड़ रुपये वसूले, लेकिन डिलीट नहीं किया। अब महिला पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा

May 08, 2024 20:55

Moradabad News : मुरादाबाद में पूर्व विधायक की बेटी को साथ सपा नेता ने कई साल तक दुष्कर्म किया। साथ ही ब्लैकमेलिंग कर उससे करोड़ों रुपये वसूल किए। आरोपी सपा नेता सहित 4 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। 

पूर्व विधायक की बेटी के साथ सपा नेता ने रेप किया
मुरादाबाद में सपा के पूर्व विधायक की बेटी के साथ सपा नेता ने रेप किया। ब्लैकमेल कर 5 साल दरिंदगी की। फोटो डिलीट करने के लिए महिला से 6 करोड़ रुपये वसूले, लेकिन डिलीट नहीं किया। अब महिला पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा।

परेशान होकर महिला ने पूरी बात पति को बताई
परेशान होकर 30 साल की महिला ने पूरी बात पति को बताई। मंगलवार रात महिला ने सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज कराई। महिला का पति कानपुर में बड़ा बिजनेसमैन है। आरोपी सपा नेता आसिफ अली युवजन सभा का पूर्व प्रदेश सचिव रह चुका है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी और उसके भाई समेत 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

पिता 2 बार रहे चुके हैं सपा से विधायक, दादा भी बड़े पद पर थे
पीड़िता मुरादाबाद के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के एरिया में रहती है। उसके पिता पड़ोस के जिले में एक विधानसभा सीट से 2 बार विधायक रहे, जबकि दादा नेहरू सरकार में संसद में एक अहम अधिकारी रह चुके हैं। पीड़िता का कोई भाई नहीं है। सिर्फ 3 बहनें हैं। पीड़िता का कहना है उसकी शादी 11 साल पहले कानपुर के एक बड़े बिजनेसमैन के साथ हुई थी। इस शादी में मुलायम सिंह यादव समेत कई सियासी हस्तियां शामिल हुई थीं। पीड़िता के पिता की 1 साल पहले लंबी बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। बेटा नहीं होने की वजह से उनकी संपत्ति पर बेटियों का ही मालिकाना हक है। पीड़िता भी इसमें ही शामिल है।

ससुराल से बीमार पिता की खिदमत करने आई थी पीड़िता
पीड़िता ने एफआईआर में कहा कि मेरी शादी कानपुर में हुई थी। मेरे पिता के कोई बेटा नहीं था, इसलिए जब वह बीमार होते थे, तो मैं उनकी देखभाल करने के लिए उनके पास आती रहती थी। जिगर कॉलोनी में तिकोनिया पार्क के पास रहने वाले आसिफ अली उर्फ शिबली चौधरी का पिता के पास आना-जाना था। इसी दौरान मेरी भी उससे कई बार घर पर ही मुलाकात हुई थी। 

2019 में कोल्ड ड्रिंक में आरोपी ने नशीला पदार्थ देकर बलात्कार किया
​​​​​पीड़िता ने बताया कि 2019 में पिता के बीमार होने पर मायके आई थी। 4 अप्रैल 2019 को आसिफ ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया। जिससे मैं बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में उसने मेरे साथ रेप किया। इसी दौरान उसने मेरे न्यूड फोटो क्लिक कर लिए। पीड़िता ने कहा कि होश आने पर मुझे एहसास हुआ कि मेरे साथ गलत हुआ है। मैंने आसिफ से इस बारे में पूछा। इस पर वह मेरी न्यूड फोटो मोबाइल में दिखाने लगा। कहा कि अगर किसी से इस बारे में कहा, तो तुम्हें कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ूंगा। तुम्हारे न्यूड फोटो वायरल कर दूंगा। उसने रिवॉल्वर तानकर मुझे धमकी दी कि तुम्हें जान से मार दूंगा।

बीवी की मौजूदगी में भी आरोपी ने किया रेप
पीड़िता ने कहा कि न्यूड फोटो देखकर मैं डर गई थी। मुझे लगा कि ससुराल वालों ने फोटो देख लिए, तो मेरा घर टूट जाएगा। आसिफ इसी मजबूरी का फायदा उठाता रहा। वह फोटो वायरल करने की धमकी देकर मेरे साथ रेप करता रहा। मुझे डरा धमकाकर उसने कई कागजों पर हस्ताक्षर भी करा लिए। यही नहीं, नशे की हालत में मुझे कहचरी भी ले गया। जहां अपने वकील भाई की मदद से मुझसे कई पेपर्स पर साइन करा लिए। कई बार मुझे अपने घर ले गया। वहां भी रेप किया। उसकी पत्नी दरवाजे के बाहर बैठी रहती थी।

फोटो वायरल करने की धमकी देकर 3 करोड़ वसूले
पीड़िता ने बताया कि आसिफ ने शारीरिक शोषण करने के बाद मेरा आर्थिक शोषण भी किया। उसकी नजर मेरे पिता की करोड़ों की प्रॉपर्टी पर थी। उसने फोटो वायरल करने की धमकी देकर मुझसे 3 करोड़ रुपये ले लिए। उसने सुपरटेक में एक फ्लैट भी खरीदा, जिसका पूरा पेमेंट मैंने ही किया।

पिता की मौत के बाद आरोपी बोला- पेट्रोल पंप भी मेरे नाम करो
पीड़िता बोली कि 2023 के अंत में मेरे पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद मैं हाथ जोड़कर आसिफ के आगे गिड़गिड़ाई कि मुझे बख्श दो और मेरे फोटो डिलीट कर दो, लेकिन वह नहीं माना। उसने मुझसे फोटो डिलीट करने के लिए 3 करोड़ और वसूल लिए, लेकिन फोटो डिलीट नहीं किए। वह मुझ पर प्रेशर बनाने लगा कि मैं अपने पिता से मिला पेट्रोल पंप उसके नाम कर दूं।

अब तेजाब फेंकने की दे रहा धमकी
पीड़िता ने बताया कि मैंने उससे मिलने से साफ इनकार कर दिया। अब वह चेहरे पर एसिड फेंकने की धमकी रहा। 6 मई को दोपहर 1 बजे मैं बहन और ड्राइवर के साथ ICICI बैंक गई थी। वहां आसिफ बेटे फाहात के साथ आ गया। मैं जैसे ही बैंक से बाहर निकली तो आसिफ ने चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। उसने कहा कि आज तेरा चेहरा तेजाब डालकर बिगाड़ देता हूं। इस दौरान उसके बेटे फाहात ने मेरे ड्राइवर के ऊपर रिवॉल्वर तान रखी थी। मेरे चीखने पर भीड़ जुट गई। भीड़ को देखकर आसिफ तेजाब की धमकी देता हुआ, वहां से भाग गया। मैंने पूरी बात पति से बताई। उनके कहने पर मैंने FIR दर्ज कराई।

एसएसपी ने कहा-जांच की जा रही है
इस मामले में मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज किया गया है। उसे 2019 से अब तक मानसिक रूप से प्राताड़ित किया जा रहा था। शिकायत में बताया गया है कि आरोपी आसिफ अली ने महिला से तीन करोड़ रुपये ठग लिए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Also Read

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

19 May 2024 07:39 PM

रामपुर रामपुर न्यूज : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

नगरपालिका के खिलाफ रविववार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की व्यापारियों के साथ एक बैठक का आयोजन मिस्टन गंज... और पढ़ें