Moradabad News : दिन दहाड़े शराब की दुकान के कैशियर से तीन बदमाशों ने की लाखों की लूट, फरार

दिन दहाड़े शराब की दुकान के कैशियर से तीन बदमाशों ने की लाखों की लूट, फरार
UPT | लूट का शिकार हुआ कैशियर पीड़ित संजीव

Sep 30, 2024 22:55

मुरादाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद सोमवार को दिनदहाड़े सदर कोतवाली इलाके में शराब की दुकान के कैशियर से तीन बदमाशों...

Sep 30, 2024 22:55

Moradabad News : मुरादाबाद में कोतवाली पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बाइक सवार लुटेरे चड्‌ढा ग्रुप के कैशियर से तीन लाख 93 हजार रुपए लूट ले गए। घटना रोडवेज के पास शहर के व्यस्त प्रिंस रोड पर हुई है। चड्‌ढा ग्रुप का कैशियर शराब की दुकानों से ये रकम कलेक्ट करके प्रिंस रोड पर चड्‌ढा टाकीज जा रहा था। जहां उसे ये रकम जमा करनी थी।

 
मुरादाबाद के एसपी सिटी रण विजय सिंह का कहना है कि एक कंपनी का कैशियर बैग में पैसे लेकर रोडवेज बस से लौटा था। बस से उतरने के बाद वो पैदल ही प्रिंस रोड पर जा रहा था। पीछे से आए तीन युवकों ने उससे रकम से भरा बैग छीना और भाग निकले। कुछ दूरी पर लुटेरों का एक साथी बाइक लिए खड़ा था। जिस पर बैठकर तीनों लुटेरे भाग निकले।

लुटेरों के बारे में सुराग नहीं लग सका
इस घटना के बाद पुलिस ने शहर में नाकेबंदी की लेकिन लुटेरों के बारे में सुराग नहीं लग सका। मुरादाबाद में मूंढापांडे नई बस्ती निवासी संजीव चड्‌ढा ग्रुप में नौकरी करता है। जानकारी के अनुसार सोमवार को दोपहर करीब 1:30 बजे वो मूंढापांडे थाना क्षेत्र में चड्‌ढा ग्रुप द्वारा ऑपरेट की जा रही शराब की दुकानों से बिक्री की रकम का कलेक्शन करके लौट रहा था। बैग में 3लाख 92 हजार 649 रुपए थे।
 
प्रिंस रोड पर मालवीय नगर के मोड़ पर जैसे ही संजीव पहुंचा तभी पीछे से आए लुटेरों ने उससे बैग छीन लिया। इसके बाद बाइक से फरार हो गए।
 
पूरी घटना को लेकर क्या बोले एसपी सिटी 
एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। बैग में कुल कितनी रकम थी इसे भी वेरिफाई किया जा रहा है। पता लगाया जा रहा है कि कहां-कहां से उसने कितनी रकम इकट्ठा की थी। तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Also Read

मुस्लिम परिवार बनाते हैं माता की चुनरी, लखनऊ से लेकर वैष्णो देवी तक होती है सप्लाई

1 Oct 2024 04:40 PM

रामपुर धार्मिक सद्भाव की मिसाल पेश कर रहा रामपुर : मुस्लिम परिवार बनाते हैं माता की चुनरी, लखनऊ से लेकर वैष्णो देवी तक होती है सप्लाई

देश की राजधानी दिल्ली से करीब 220 किलोमीटर दूर रामपुर में माता की चुनरी बनाई जाती है। सबसे खास बात ये है कि इस चुनरी को मुस्लिम परिवार तैयार करते हैं। और पढ़ें