मुरादाबाद पुलिस का खुलासा :  कुकर्म का विरोध करने पर की थी मासूम की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

कुकर्म का विरोध करने पर की थी मासूम की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Jul 09, 2024 20:56

मुरादाबाद जनपद के थाना मूढापाण्डे क्षेत्र में हुई 11 वर्षीय बालक की हत्या का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया है। कुकर्म का विरोध करने पर आरोपी ने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी...

Jul 09, 2024 20:56

Moradabad News : मुरादाबाद जनपद के थाना मूढापाण्डे क्षेत्र में हुई 11 वर्षीय बालक की हत्या का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया है। कुकर्म का विरोध करने पर आरोपी ने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी और उसके बाद में उसके मुंह में मिट्टी भरकर स्विमिंग पूल के पास गन्ने के खेत में शव को फेंक दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करते हुए हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है। 

घर से स्वीमिंग पूल में नहाने गया था मृतक
जानकारी के अनुसार, 27 जून को थाना मूंढापाण्डे क्षेत्रान्तर्गत निवासी एक महिला ने 26 जून को अपने 11 वर्षीय पुत्र की हत्या करने के सम्बन्ध में थाना मूंढापाण्डे पर शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। बच्चे की हत्या करने के मामले में मूढापांडे थाना पुलिस ने आरोपी राजू उर्फ कुलदीप सिंह को गिरफ्तार करते हुए हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है। 

कुकर्म करने का विरोध करने पर की हत्या
पकड़े गए आरोपी राजू ने पुलिस को बताया कि 26 जून को बच्चा घर से स्वीमिंग पूल मे नहाने के लिये गया था। जहां पर वह भी मौजूद था तथा उसके द्वारा बच्चे के साथ कुकर्म करने का प्रयास किया गया। जिसका बच्चे ने विरोध किया और शिकायत अपने घर पर करने के लिये कहा। इसी बात को लेकर उसने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी थी तथा मुंह व नाक मे मिट्टी भरकर स्वीमिंग पूल के बराबर मे स्थित गन्ने के खेत मे फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Also Read

युवक ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, घटना का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

22 Oct 2024 07:04 PM

बिजनौर Bijnor News : युवक ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, घटना का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने और इस कृत्य का वीडियो बनाकर ऑनलाइन.... और पढ़ें