दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे भयंकर हादसा : खड़े ट्रक में घुस गई तेज रफ्तार कार, 9 लोग घायल

खड़े ट्रक में घुस गई तेज रफ्तार कार, 9 लोग घायल
UPT | दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे भयंकर हादसा

Sep 21, 2024 19:28

मुरादाबाद में सुबह तड़के दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर पाकबड़ा थाना क्षेत्र के नानकवाड़ी में तेज़ रफ़्तार क्रूजर कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुस गई। इस हादसे में कार सवार 9 लोग घायल हो गए।

Sep 21, 2024 19:28

Short Highlights
  • ट्रक में घुस गई तेज रफ्तार कार
  • अस्पताल में भर्ती मजदूर
  • शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई
Moradabad News : मुरादाबाद में सुबह तड़के दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर पाकबड़ा थाना क्षेत्र के नानकवाड़ी में तेज़ रफ़्तार क्रूजर कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुस गई। इस हादसे में कार सवार 9 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घटनास्थल से क्षतिग्रस्त वाहन को बरामद कर पुलिस थाने ले जाया गया।

ट्रक में घुस गई तेज रफ्तार कार
लखीमपुर जिले के थाना भिरा निवासी अभिषेक पुत्र पंकज, राजू पुत्र रामभरोसे (चालक), रिंकू पुत्र रामदुलारे, विपिन पुत्र उत्तम सिंह, सर्वेश पुत्र यशपाल, रोहित पुत्र ओमप्रकाश, विकास पुत्र कंचन लाल, रामसिंह पुत्र भारोसेलाल, और पिंकू पुत्र महादेव शुक्रवार शाम को क्रूजर कार में सवार होकर हरियाणा में मजदूरी करने के लिए निकले थे। सुबह तड़के 5 बजे मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में पहुंचने पर कार तेज़ रफ़्तार में थी, जिससे वह अनियंत्रित होकर आगे खड़े ट्रक में घुस गई।

अस्पताल में भर्ती मजदूर
इस हादसे में नौ लोग घायल हो गए, जबकि अन्य लोग बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद हाईवे पर हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर कार में फंसे सभी घायलों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया। घायल मजदूरों ने बताया कि वे सभी लखीमपुर खीरी के निवासी हैं और हरियाणा में मेहनत-मज़दूरी का काम करने जा रहे थे।

शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई
उन्होंने बताया कि गाड़ी की तेज़ रफ़्तार के कारण यह दुर्घटना हुई। थाना प्रभारी ने कहा कि सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अभी तक किसी प्रकार की शिकायत प्राप्त नहीं हुई है, लेकिन शिकायत मिलने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

रंजिश के चलते इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद घर पर बम फोड़ा, कॉलोनी में दहशत, दो नाबालिगों सहित छह गिरफ्तार

21 Sep 2024 10:08 PM

मुरादाबाद Moradabad News : रंजिश के चलते इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद घर पर बम फोड़ा, कॉलोनी में दहशत, दो नाबालिगों सहित छह गिरफ्तार

मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र में इंस्टाग्राम पर पोस्ट के बाद युवक के घर पर देसी बम किया हमला पुलिस ने दो बाल आरोपी समेत छह को गिरफ्तार कर भेजा जेल, बाकी छह फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस और पढ़ें