Moradabad News : 27 सितंबर से शुरू होगा एचएस चड्ढा मेमोरियल चैंपियंस कप, देश-विदेश के टेनिस खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

27 सितंबर से शुरू होगा एचएस चड्ढा मेमोरियल चैंपियंस कप, देश-विदेश के टेनिस खिलाड़ी लेंगे हिस्सा
UPT | जानकारी देते गुरजीत सिंह चड्ढा

Sep 24, 2024 00:01

मुरादाबाद टेनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव जैन ने बताया कि हमारी एसोसिएशन के सहयोग से चड्ढा ग्रुप के डायरेक्टर गुरजीत सिंह चड्ढा द्वारा अपने पिताजी हरभजन सिंह चड्ढा की याद में एचएस चड्ढा मेमोरियल चैंपियंस कप प्रदेश स्तर पर कराया जाता है, लेकिन इस बार यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रहा है।

Sep 24, 2024 00:01

Moradabad News : मुरादाबाद में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी अंतरराष्ट्रीय टेनिस संघ द्वारा संचालित और ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन के तत्वाधान में हरभजन सिंह चड्ढा मेमोरियल चैंपियंस कप का आयोजन 27 सितंबर से होने जा रह है। जिसका आयोजन मुरादाबाद क्लब व बीआर अंबेडकर पुलिस अकादमी के टेनिस कोर्ट में होगा। सोमवार को आयोजकों द्वारा मुरादाबाद क्लब में प्रेसवार्ता कर टूर्नामेंट की जानकारी दी गई। 
मुरादाबाद टेनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव जैन ने बताया कि हमारी एसोसिएशन के सहयोग से चड्ढा ग्रुप के डायरेक्टर गुरजीत सिंह चड्ढा द्वारा अपने पिताजी हरभजन सिंह चड्ढा की याद में एचएस चड्ढा मेमोरियल चैंपियंस कप प्रदेश स्तर पर कराया जाता है, लेकिन इस बार यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रहा है। उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट में 30 साल से लेकर 75 साल वर्ग तक के पुरुष व महिला खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे।

 27 सितंबर की सुबह 10:00 बजे टूर्नामेंट की होगी शुरुआत
उन्होंने बताया कि दिल्ली, जोधपुर, चेन्नई, मुंबई, पुणे, चिंद्वारा, भोपाल, चंडीगढ़, शिमला व सोलन समेत विदेश समेत 180 खिलाड़ी खेलने के लिए आ रहे हैं। जिसमें अंक के आधार पर उनको रैंक दिया जाता है। एसोसिएशन के संरक्षक गुरजीत सिंह चड्ढा ने बताया कि टूर्नामेंट की शुरुआत बीआर अम्बेडकर अकादमी के पुलिस उप महानिरिक्षिक बाबूराम द्वारा की जाएगी। टूर्नामेंट समन्वयक अवनीश रस्तोगी ने बताया कि पुलिस गेम्स क्लब के टेनिस कोर्टस में 27 सितंबर की सुबह 10:00 बजे टूर्नामेंट की शुरूआत होगी और समापन दो अक्टूबर हो होगा। सदस्य करन वीर ने बताया आईटीएफ टूर्नामेंट का अपने शहर में होना काफी गौरव की बात है।

सदस्य राजीव जैन ने बताया कि इस टूर्नामेंट में लंदन से रेफरी एंटोन डी सुजा को मुंबई से नियुक्त किया गया है। वह 26 सितंबर को अवनीश रस्तोगी से जानकारी लेकर मैच के ड्रा व खेल का प्रारूप साझा करेंगे।

Also Read