Moradabad News : सड़क हादसे में युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

सड़क हादसे में युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | पोस्टमार्टम के बाहर खड़े परिजन

Aug 26, 2024 00:51

रविवार को मझोला थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में घायल हुआ युवक की इलाज के दौरान हुई मौत परिवार में मचा कोहराम...

Aug 26, 2024 00:51

Moradabad News : मझोला थाना क्षेत्र में शनिवार शाम बाइक अनियंत्रित होने से गिरकर गंभीर रूप से घायल हुए युवक की रविवार तड़के जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए परिवारजनों को सौंप दिया है। युवक की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।



8 महीने पहले राबिया के साथ शादी हुई थी
थाना मझोला इलाके के लाकड़ी फाजलपुर निवासी कदीर (23) पुत्र रजाबुल हसन शनिवार शाम को बेलदरी की मजदूरी कर रोज की तरह वापस अपने घर की लौट रहा था, इसी दौरान थाने के निकट पहुंचने पर ब्रेकर पर अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। जिसमे कदीर गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां रविवार सुबह 4 बजे इलाज के दौरान दम तोड दिया। जानकारी में पिता रजाबूल हसन ने बताया कि उनके 6 बच्चे हैं चार बेटे और दो बेटियां हैं। कादिर उनका तीसरे नंबर का पुत्र था। उसकी 8 महीने पहले राबिया के साथ शादी हुई थी।

बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई थी
पिता ने बताया कि करीब 7 बजे के समय कदीर करके वापस घर आ रहा था, इसी बीच उसकी बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई थी। पुलिस के द्वारा हमें बेटे के घायल होने की सूचना मिली थी। हमने अस्पताल पहुंचकर देखा तो बेटे की हालत नाजुक बनी हुई थी। हादसे के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है, पत्नी राबिया का रो-रोकर बुरा हाल है।

Also Read

छात्रा के साथ गाली-गलौज और दी धमकी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

13 Sep 2024 10:40 AM

बिजनौर बिजनौर में छेड़छाड़ का मामला : छात्रा के साथ गाली-गलौज और दी धमकी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के डीडीपीएस स्कूल में 13 सितंबर को एक 12 वीं की छात्रा ने साथ पढ़ने वाले विशेष समुदाय छात्र पर कक्षा में ही  छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। और पढ़ें