मुरादाबाद पुलिस की कार्रवाई : दुकान के गल्ले से तीन लाख रूपए चोरी करने वाले कर्मचारी को दबोचा  

दुकान के गल्ले से तीन लाख रूपए चोरी करने वाले कर्मचारी को दबोचा  
UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Jul 09, 2024 20:06

मुरादाबाद शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र में दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले नौकर और उसके साथी को सदर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से...

Jul 09, 2024 20:06

Moradabad News : मुरादाबाद शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र में दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले नौकर और उसके साथी को सदर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से चोरी की गई नगदी भी बरामद कर ली है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 2 लाख 21 हजार 500 रुपये बरामद किये है। 

दुकान का नौकर और उसका साथी गिरफ्तार
बता दें कि नगर कोतवाली क्षेत्र के बुध बाजार न्यू खुशहालनगर के रहने वाले दुकानदार तिलक राज सिक्का ने 12 जून को नगर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी दुकान के गल्ले से नौकर द्वारा 3 लाख रुपये चोरी कर लिए गए। सदर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया एवं क्षेत्राधिकारी कोतवाली के नेतृत्व में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई। टीम द्वारा मंगलवार को एक सूचना के आधार पर आरोपी ऋषिपाल उर्फ बबलू पुत्र रामस्वरूप निवासी ब्रह्मपुरी, मझोला, जनपद मुरादाबाद और निखिल गर्ग पुत्र आराम कृष्ण गर्ग निवासी थाना कटघर जनपद मुरादाबाद को गिरफ्तार किया गया है। 

अपना व्यापार शुरू करने के लिए की थी चोरी
दोनों आरोपियों के कब्जे से टीम ने 2 लाख 21 हजार 500 रूपये की नगदी बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि दोनो आपस मे दोस्त है। ऋषिपाल उर्फ बबलू, तिलक राज सिक्का की दुकान पर नौकरी करता था। दोनो को अपना कारोबार शुरु करने के लिए पैसो की आवश्यकता थी। ऋषिपाल उर्फ उर्फ बबलू व निखिल गर्ग ने अपनी जरुरत पूरी करने के लिए चोरी करने की योजना बनायी। जिसके बाद ऋषिपाल उर्फ बबलू ने 9 जून को अपने दुकान मालिक की दुकान के गल्ले में रखे लगभग 3 लाख रुपये चोरी कर लिये। चोरी करने के बाद निखिल गर्ग व ऋषिपाल उर्फ बबलू ने चोरी किये हुए रुपये आपस में बांट लिये थे। 

Also Read

युवक ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, घटना का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

22 Oct 2024 07:04 PM

बिजनौर Bijnor News : युवक ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, घटना का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने और इस कृत्य का वीडियो बनाकर ऑनलाइन.... और पढ़ें