नूर महल में मनाई गई ईद : सभी राजनीतिक दलों के लोगों ने दी एक-दूसरे को बधाई, सेवइयां खाकर मनाई खुशी 

सभी राजनीतिक दलों के लोगों ने दी एक-दूसरे को बधाई, सेवइयां खाकर मनाई खुशी 
UPT | ईद मनाई गई।

Apr 12, 2024 01:52

जिले में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां शबाब पर हैं। कुछ दिन बाद मतदान हैं, लेकिन इस लोकसभा चुनाव में नवाब खानदान से प्रत्याशी नहीं है। पूर्व में राजा सैय्यद अहमद मेंहदी दो बार, नवाब जुल्फिकार अली खां उर्फ मिक्की मियां पांच बार और बेगम नूरबानो दो बार सांसद रही हैं।

Apr 12, 2024 01:52

Rampur News : चुनावी राजनीति से दूर नूर महल में ईद की खुशियां के रंग में सभी दलों के लोग नजर आए। पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां, पूर्व सांसद बेगम नूरबानो और नवाबजादा हैदर अली खां उर्फ हमजा मियां ने मुबारकबाद देने आए लोगों का परंपरागत रूप से इस्तकबाल किया।

लोकसभा चुनाव में नवाब खानदान से कोई प्रत्याशी नहीं
जिले में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां शबाब पर हैं। कुछ दिन बाद मतदान हैं, लेकिन इस लोकसभा चुनाव में नवाब खानदान से प्रत्याशी नहीं है। पूर्व में राजा सैय्यद अहमद मेंहदी दो बार, नवाब जुल्फिकार अली खां उर्फ मिक्की मियां पांच बार और बेगम नूरबानो दो बार सांसद रही हैं। नवेद मियां पांच बार विधायक और मंत्री रहे हैं। चुनावी राजनीति से दूर नूर महल में इस बार सभी दलों के नेता नजर आए और ईद की मुबारकबाद पेश की। पूर्व मंत्री के पीआरओ काशिफ खां ने बताया कि नूर महल में आयोजित ईद मिलन में सभी धर्मों और सभी दलों के नेता शामिल हुए। सभी ने सेवइयां खाकर ईद की खुशियां मनाईं और गले मिलकर मुबारकबाद दी।

आम आदमी पार्टी ने ईद मिलन समारोह का आयोजन किया
आम आदमी पार्टी रामपुर के जिला कार्यालय पर बृहस्पतिवार को ईद मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इसमें किसान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष तजिंदर सिंह विर्क एवं जिले के सभी वर्गों के लोगों ने हिस्सा लिया और आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता फैसल खान लाला वरिष्ठ नेता मामून शाह खां सहित सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को गले मिलकर ईद की बधाई दी ।

ईद की बधाई दी
इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता फैसल खान लाला ने कहा की हर साल की तरह इस बार भी आम आदमी पार्टी कार्यालय पर ईद मिलन समारोह आयोजित किया गया था क्योंकि ईद का त्योहार मोहब्बत, अमन-चैन और भाईचारे का पैगाम देता है। इसी सिलसिले में आज सभी धर्मों के लोगों ने इस समारोह में हिस्सा लिया है और फिर एक बार इस नफरत भरे माहौल में हिंदू-मुस्लिम एकता को सहेजने और भाईचारे को सलामत रखने के लिए सब ने एक दूसरे को गले मिलकर ईद की बधाई दी।

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर आयुष जौहरी, आदित्य शर्मा, महेश सैनी, नगर अध्यक्ष रय्यान खां, अब्दुल समद, मामून खां, सभासद मोहम्मद यासीन उर्फ गुड्डू, सभासद मौहम्मद ज़फ़र, सभासद सरफराज़ अली गुड्डू, सभासद हबीब अहमद, अनसब नज़ील, मोहम्मद फैसल, मुजफ्फर खां, वासिफ खां, आलमगीर, वाहिद अली, फजले अली, अमीन खां, फैसल मियां, नासिर हुसैन, शिराज जमील खां, समद खां, फैजान खां आदि मौजूद रहे।
 

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें