Rampur News : अरविंद केजरीवाल की रिहाई को लेकर इंडी गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

अरविंद केजरीवाल की रिहाई को लेकर इंडी गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
UPT | प्रदर्शन करते पार्टी के कार्यकर्ता

Jul 30, 2024 19:27

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में प्रताड़ित करने और विपक्ष के नेताओं पर दमनकारी नीति अपनाने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को राष्ट्रीय आवाह्न पर आम आदमी पार्टी और...

Jul 30, 2024 19:27

Rampur News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में प्रताड़ित करने और विपक्ष के नेताओं पर दमनकारी नीति अपनाने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को राष्ट्रीय आवाह्न पर आम आदमी पार्टी और इंडी गठबंधन के नेताओं ने भाजपा के ख़िलाफ़ ज़ोरदार हल्ला बोला। गठबंधन के नेता और कार्यकर्ता तयशुदा कार्यक्रम के तहत बरेली गेट स्थित आम आदमी पार्टी के ज़िला कार्यालय पर इकट्ठा हुए। कार्यकर्ता भाजपा के खिलाफ नारे लगाते हुए हाथों में केजरीवाल के पोस्टर और मॉक जेल लेकर नैनीताल हाईवे से कलेक्ट्रेट की ओर कूच करने लगे, तो पुलिस ने छावनी बनाकर उन्हें रोक दिया। जिसपर नाराज़ कार्यकर्ताओं ने भाजपा के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी और तेज़ कर दी। थोड़ी देर बाद एसडीम सदर ने मौक़े पर पहुंचकर राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन लिया और कार्यकर्ताओं को शांत कराया।

राजनैतिक षड़यन्त्र के तहत गिरफ्तार कर जेल में रखा
ज्ञापन में कहा गया है कि दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पिछले कई महीनों से दिल्ली शराब घोटाले के नाम पर राजनैतिक षड़यन्त्र के तहत गिरफ्तार करके जेल में रखा गया है। जबकि आज तक उनके खिलाफ कोई भी सबूत ईडी और सीबीआई कोर्ट में नहीं रख पायी है। अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से परेशान होकर उनको और आम आदमी पार्टी को ख़त्म करने की कोशिश में जुटी भाजपा सत्ता का दुरूपयोग करते हुए अरविंद केजरीवाल को जेल के अंदर भी प्रताड़ित कर रही है। उनको शुगर है फिर भी उनको सही ईलाज नहीं दिया जा रहा है। जबकि उनका शुगर लेवल कई बार 50 तक चला जा रहा है, जो कि जानलेवा है। अरविन्द केजरीवाल का दोष इतना ही है कि वो जनता के हित में दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा जैसे क्षेत्र में लगातार बेहतरीन कार्य कर रहें हैं। इसीलिए आम आदमी पार्टी की सम्पूर्ण देश में निरंतर लोकप्रियता बढ़ रही है। अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ विपक्ष के हर उस नेता को भाजपा ईडी और सीबीआई के माध्यम से टारगेट कर रही है, जो जनहित के मुद्दों को सड़क से लेकर सदन तक मज़बूती से उठाते हैं।

राष्ट्रपति से की अरविन्द केजरीवाल की रिहाई की मांग               
आम आदमी पार्टी और इंडी गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से राष्ट्रपति से अरविंद केजरीवाल की अवैध गिरफ्तारी को तुरंत ख़ारिज करके उन्हें ससम्मान रिहा करने की माँग की है। उनके स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें ईलाज की मुक़्क़मल व्यवस्था देने की मांग के साथ ही विपक्ष के नेताओं पर फ़र्ज़ी मुकदमे लगाने वाली संवैधानिक संस्थाओ का दुरूपयोग बंद करने की भी मांग की है।

यह लोग रहे मौजूद 
प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता फ़ैसल लाला, समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक एवं किसान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार ताजिंद्र सिंह विर्क, आप ज़िलाध्यक्ष अंसार अहमद, चेयरमैन पति मामून शाह खां, रामपुर सांसद प्रतिनिधि हाजी अय्यूब, कांग्रेस पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सदस्य AICC मुतिउर्रहमान ख़ां बब्लू, कांग्रेस के ज़िला प्रवक्ता सिफ़त अली खान, रूहेलखंड प्रांत उपाध्यक्ष आसिफ मियां, प्रांत सचिव जुल्फेकार अली तुर्क, ज़िला महासचिव, सभासद डॉ ज़फ़र, रजनीश शर्मा, संजीव पांडे, राजीव गुप्ता, सभासद बशीर अहमद, सभासद शकील अंसारी, सभासद तारिक खां, सभासद हबीब अहमद, सभासद आरिफ सिकंदर राजू, सभासद सरफराज अहमद उर्फ गुड्डू, सभासद मोइन खां, रविंद्र भाटिया, राजीव यादव, राम सिंह मौर्य, सचिन कुमार, अंसब नज़ील, आयुष जौहरी, हिदायत अली, राशिद अली, इब्ने अली, शेज़ी शावेज़, अदील मियां समीना बी, फायज़ा बी, शाहीन बी, रज़िया बी, आलमगीर, अजय सिंह, काशिफ खां, अब्दुल समद, अज़ीम खां, माजिद खां, वासिफ खां, शकील अहमद, ज़ाकिर अली, आलिम अली, बशीर अहमद, शरीफ अहमद, महेश सैनी, आदित्य शर्मा आदि मौजूद रहे।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें