Rampur News : ग्वालियर की राजमाता के निधन से शाही परिवार में शोक, जानें क्या कहा...

ग्वालियर की राजमाता के निधन से शाही परिवार में शोक, जानें क्या कहा...
UPT | सिंधिया परिवार।

May 15, 2024 14:50

ग्वालियर की राजमाता माधवी राजे सिंधिया के निधन से रामपुर के शाही परिवार में गम का माहौल है। अंतिम शासक नवाब रजा अली खां के पौत्र पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने...

May 15, 2024 14:50

Rampur News : ग्वालियर की राजमाता माधवी राजे सिंधिया के निधन से रामपुर के शाही परिवार में गम का माहौल है। अंतिम शासक नवाब रजा अली खां के पौत्र पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने उनके निधन कर शोक व्यक्त किया है।
 
दोनों घरानों के बीच गहरा रिश्ता
पूर्व मंत्री नवेद मियां के पीआरओ काशिफ खां ने बताया कि महाराजा माधव राव सिंधिया की पत्नी ग्वालियर की राजमाता माधवी राजे सिंधिया का आज 70 वर्ष की आयु में नई दिल्ली स्थित एम्स में निधन हो गया। रामपुर और ग्वालियर राजघरानों के बीच हमेशा ही बहुत मजबूत संबंध रहे हैं। ग्वालियर की राजमाता के निधन के बाद नूर महल में शाही ध्वज शोक स्वरूप झुका दिया गया है। रामपुर का शाही परिवार ग्वालियर की राजमाता के निधन से बेहद दुखी है।
 
शोक में रामपुर का शाही परिवार
पीआरओ काशिफ खां ने बताया कि पूर्व मंत्री नवेद मियां ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया, महारानी प्रिया राजे सिंधिया, युवरानी चित्रांगदा राजे, युवराज विक्रमादित्य सिंह और राज परिवार के अन्य सदस्यों से बात कर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

Also Read

बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

26 Jul 2024 08:37 PM

रामपुर Rampur News : बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

जिले के मिलक क्षेत्र के ग्राम करीम गंज में एक दुखद घटना घटी है, जहां बारिश के पानी के बहाव में एक 2 साल की बच्ची पाइप में फिसल गई। यह पाइप सीधे तालाब में पानी गिराता है, जिससे बच्ची का पता... और पढ़ें