प्राइमरी टीचर ने जान दी : पति बोला- ऑनलाइन हाजिरी की व्यवस्था से तनाव में थी, पुलिस बोली-जांच करेंगे

पति बोला- ऑनलाइन हाजिरी की व्यवस्था से तनाव में थी, पुलिस बोली-जांच करेंगे
फ़ाइल फोटो | प्राइमरी टीचर फरहा नकी

Jul 11, 2024 13:25

रामपुर में प्राइमरी टीचर फरहा नकी ने स्कूल जाते नदी में कूद गई। उसके पति सुहेल जैदी  का कहना कि फरहा हाजिरी की डिजिटल व्यवस्था से काफी परेशान थीं। टांडा पुलिस ने कहा है कि इस मामले की जांच की जा रही है। 

Jul 11, 2024 13:25

Rampur News : रामपुर में प्राइमरी टीचर फरहा नकी ने स्कूल जाते नदी में कूद गई। उसके पति सुहेल जैदी  का कहना कि फरहा हाजिरी की डिजिटल व्यवस्था से काफी परेशान थीं। टांडा पुलिस ने कहा है कि इस मामले की जांच की जा रही है। 

स्कूल के रास्ते में सुसाइड
35 वर्षीय फरहा नकी रामपुर जिले के थाना टांडा इलाके के सैदनगर क्षेत्र स्थित प्राथमिक विद्यालय लालपुर कलां की शिक्षिका थी। फरहा सुबह 7 बजे मुरादाबाद से ऑटो द्वारा स्कूल के लिए निकली थीं। सुबह करीब 7.30 बजे स्कूल पहुंचने से पहले ही करनपुर-लालपुर रोड पर उन्होंने ऑटो रुकवाया और बहल्ला नदी की पुलिया पर पहुंचकर अचानक कूद गईं। घटना टांडा थाना क्षेत्र के नंगली गांव के पास हुई। स्थानीय लोगों ने बचाने का प्रयास किया, परंतु तब तक देर हो चुकी थी।

गाजियाबाद में काम करता है पति
फरहा मूल रूप से मुरादाबाद के आजादनगर मोहल्ले की रहने वाली थीं और पिछले 6 वर्षों से लालपुर कलां में कार्यरत थीं। उनके पति गाजियाबाद की एक फार्मेसी कंपनी में काम करते हैं और उनके दो छोटे बच्चे हैं। शिक्षिका के पति सुहेल जैदी ने कहा है कि ऑनलाइन हाजिरी व्यवस्था से सभी शिक्षक त्रस्त हैं। इसका विरोध भी चल रहा है। फरहा भी इसे लेकर काफी तनाव में थीं। हालांकि सुहेल ने ऐसी कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। टांडा पुलिस ने कहा है कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। अभी तक इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। 

Also Read

वन कर्मियों की लकड़ी तस्करों से मुठभेड़, दो घायल

13 Jul 2024 06:54 PM

रामपुर Rampur News : वन कर्मियों की लकड़ी तस्करों से मुठभेड़, दो घायल

बिलासपुर में जंगल में गश्त के दौरान वन कर्मियों की लकड़ी तस्करों से मुठभेड़ हो गई।इस दौरान तस्करों द्वारा की गई फायरिंग में दो कर्मी घायल हो गए... और पढ़ें