संभल में साइड न देने पर बवाल : कार सवारों ने 2 युवकों को आधे किलोमीटर तक घसीटा, CCTV में कैद हुई घटना

कार सवारों ने 2 युवकों को आधे किलोमीटर तक घसीटा, CCTV में कैद हुई घटना
UPT | CCTV में कैद हुई घटना

Sep 15, 2024 21:05

संभल जिले के बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव गुमथल में एक बेहद चौंकाने वाली और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां साइड न देने को लेकर हुए विवाद में कार सवारों ने दो युवकों को चलती कार से करीब आधे किलोमीटर तक घसीटा।

Sep 15, 2024 21:05

Sambhal News : संभल जिले के बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव गुमथल में एक बेहद चौंकाने वाली और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां साइड न देने को लेकर हुए विवाद में कार सवारों ने दो युवकों को चलती कार से करीब आधे किलोमीटर तक घसीटा। यह घटना शुक्रवार रात करीब 11 बजे की है, जब गांव में रूपकिशोर नामक व्यक्ति के घर पर बच्चे के नामकरण संस्कार का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान कार सवार लोग बरौली रुस्तमपुर से चंदौसी की ओर जा रहे थे और रास्ता मांगने को लेकर विवाद हो गया।

साइड न देने पर बवाल
गांव के लोगों के अनुसार, कार सवारों ने रास्ते की मांग की थी, लेकिन सड़क पर भीड़ अधिक होने के कारण साइड देना मुश्किल हो रहा था। इसी बात को लेकर कार सवारों और गांव के लोगों के बीच कहासुनी हो गई। गुस्से में आए कार सवारों ने रूपकिशोर को कार की खिड़की में खींच लिया, और जब विनय कुमार नाम का एक अन्य युवक उसे बचाने के लिए आगे बढ़ा, तो उसे भी कार की दूसरी खिड़की में खींच लिया गया।

दो युवकों को तेज रफ्तार में घसीटा
इसके बाद, कार सवारों ने दोनों युवकों को चलती कार में लटकाए हुए गांव के बाहर तक तेज रफ्तार में घसीटा। दोनों युवक चीखते-चिल्लाते रहे, लेकिन कार सवार रुके नहीं। अंततः, गांव से बाहर सिद्ध बाबा मंदिर के पास दोनों युवकों को कार से फेंक दिया गया। घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

CCTV में कैद हुई घटना
इस पूरी घटना का CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कार सवार किस तरह से दोनों युवकों को घसीट रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ितों के परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर घायलों को अस्पताल भिजवाया और अब मामले की जांच की जा रही है। 

तहरीर के आधार पर मामला दर्ज
एसपी संभल कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करने की दिशा में कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें