संभल से बड़ी खबर : भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, तेज रफ्तार पिकअप ने ग्रामीणों को रौंदा

भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, तेज रफ्तार पिकअप ने ग्रामीणों को रौंदा
UPT | घटनास्थल की तस्वीर

Sep 16, 2024 13:38

बता दें घटना के बाद गुस्साई महिलाओं ने सड़क जाम कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। जिसकी सूचना पर डीएम और एसपी मौके पर पह़ुंचे...

Sep 16, 2024 13:38

Sambhal News :  उत्तर प्रदेश के संभल जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि  4 गंभीर रूप से घायल हैं। घटना सोमवार (16 सितबंर) सुबह की है। यहां सड़क किनारे बैठे 9 लोगों को तेज रफ़्तार बोलेरो पिकअप ने रौंद दिया।
  सड़क किया जाम
बता दें घटना के बाद गुस्साई महिलाओं ने सड़क जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। जिसकी सूचना पर डीएम और एसपी मौके पर पह़ुंचे। पूरी घटना रजपुरा थाना इलाके के अनूपशहर रोड पर स्थित गांव भोपतपुर की है। भोपतपुर गांव में लोग सड़क किनारे बैठे हुए थे, तभी एक अनियंत्रित तेज रफ़्तार बोलेरो पिकअप उन्हें रौंदते हुए झाड़ियों में जा घुसी।


गांव में गम का माहौल
इस हादसे में एक मासूम समेत चार लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है। वहीं पांच लोगों की मौत के बाद गांव में गम का माहौल है।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें