Sambhal News : संभल सांसद बर्क की स्कार्पियो ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर मौत

संभल सांसद बर्क की स्कार्पियो ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर मौत
UPT | स्कार्पियो ने बाइक सवार को रौंदा

Jun 24, 2024 19:13

संभल सांसद बर्क की स्कार्पियो ने बाइक सवार को रौंद दिया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, अज्ञात चालक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है...

Jun 24, 2024 19:13

Short Highlights
  • संभल सांसद बर्क की स्कार्पियो ने बाइक सवार को रौंद दिया
  • युवक ने मौके पर तोड़ा दम
 Sambhal News : संभल के सपा सांसद जियाउर्रहमान बर्क की तेज रफ्तार स्कार्पियों ने बाइक सवार को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी अज्ञात चालक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। 

स्कार्पियों ने बाइक सवार को रौंदा
नखासा थाना क्षेत्र में संभल-हसनपुर मार्ग पर गांव सिंहपुरसानी के निकट सपा सांसद जियाउर्रहमान बर्क की तेज रफ्तार स्कार्पियों ने बाइक सवार गौरव (28) निवासी अल्लीपुर को रौंद दिया। हादसे में गौरव की मौत हो गई। पुलिस ने हादसे के बाद कार और उसके चालक को कब्जे में लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

तहरीर के आधार पर कार्रवाई
तहरीर के आधार पर रिपोर्ट भी दर्ज कर ली गई है। गौरव के भाई कोसिंदर ने बताया कि गौरव की तीन लड़कियां हैं। अभी एक सप्ताह पहले ही बेटे का जन्म हुआ था। इसी की खुशी में चमरौआ में दोस्त के यहां मिठाई देने गया था। देर रात वह वापस लौट रहा था।

संभल के सांसद की थी कार
संभल-हसनपुर मार्ग पर गांव सिंहपुरसानी पहुंचते ही सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। यह हादसा संभल से सांसद जियाउर्रहमान बर्क की कार से हुआ था। इस हादसे में गौरव की मौत हो गई। पुलिस व उनके परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं कार और चालक को कब्जे में लिया गया।

पुलिस कार्रवाई में जुटी
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक अपने पीछे पत्नी व चार बच्चों को रोता-बिलखता छोड़ गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर स्कार्पियों के नंबर और अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें