खुशियों का माहौल बना जंग का मैदान : शादी समारोह में छुआरे को लेकर चले लात-घूंसे, पुलिस पहुंची तो भागे लोग

शादी समारोह में छुआरे को लेकर चले लात-घूंसे, पुलिस पहुंची तो भागे लोग
UPT | UP Police

Oct 28, 2024 17:27

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई, लेकिन तब तक लोग भाग चुके थे। अभी तक किसी भी पक्ष से शिकायत नहीं आई है, जबकि पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए शांतिभंग के तहत कार्रवाई की है...

Oct 28, 2024 17:27

Short Highlights
  • छुआरे की लूट में बदली शादी की खुशियां
  • मैरिज हॉल बना अखाड़ा
  • पुलिस पहुंची तो भागे लोग
Sambhal News : संभल के हयात नगर में एक शादी समारोह के दौरान छुआरे लूटने को लेकर हंगामा खड़ा हो गया। समारोह में दो पक्षों के बीच जमकर कुर्सियां और लात-घूंसे चले, जिससे मौके पर भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई, लेकिन तब तक लोग भाग चुके थे। अभी तक किसी भी पक्ष से शिकायत नहीं आई है, जबकि पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए शांतिभंग के तहत कार्रवाई की है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

छुआरे को लेकर हुआ विवाद
दरअसल, यह घटना सरायतरीन स्थित एक निजी पैलेस में हुई, जहां रविवार को संभल शहर से एक बारात आई थी। शादी की खुशियों का माहौल था और मेहमानों का स्वागत किया जा रहा था। जैसे ही निकाह की रस्म पूरी हुई, छुआरे बांटने की परंपरा शुरू हुई। छुआरे लेने के लिए लोगों की भीड़ लग गई और पहले पाने की होड़ में कुछ लोगों ने पैकेट में हाथ डाल दिए, जिससे लूट मच गई।



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
इस हंगामे के दौरान दो पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। लोग एक-दूसरे पर कुर्सियों और लात-घूसों से हमला करने लगे, जिससे माहौल पूरी तरह से बर्बाद हो गया। इस मारपीट का एक वीडियो, जिसमें विवाह स्थल को जंग के मैदान में बदलते हुए दिखाया गया है, सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

पुलिस ने की कार्रवाई
वहीं पुलिस को सूचना मिलने पर तुरंत कार्रवाई की गई। हयात नगर थाना प्रभारी चमन सिंह ने बताया कि शादी समारोह में छुआरे को लेकर मारपीट हुई है, लेकिन अभी किसी पक्ष से औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। जैसे ही तहरीर प्राप्त होगी, उचित कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने अपने स्तर पर स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए कदम उठाए हैं।

ये भी पढ़ें- 1 नवंबर से बदल रहे हैं 6 बड़े नियम : गैस सिलेंडर से लेकर क्रेडिट कार्ड तक होगा असर, 13 दिन बंद रहेंगे बैंक

Also Read