Sambhal News : पति ने फोन पर बात करने से रोका, तो पत्नी ने दी जान

पति ने फोन पर बात करने से रोका, तो पत्नी ने दी जान
UPT | Symbolic Photo

May 01, 2024 17:25

संभल से एक हैरान कर देनी वाली खबर सामने आ रही है। जहां एक पत्नी ने अपने पति के मोबाइल पर बात करने पर टोकने के कारण आत्महत्या कर ली...

May 01, 2024 17:25

Sambhal News : संभल से एक हैरान कर देनी वाली खबर सामने आ रही है। जहां एक पत्नी ने अपने पति के मोबाइल पर बात करने पर टोकने के कारण आत्महत्या कर ली। उसने घर में रखा डीजल अपने ऊपर दाल कर आग लगा ली। जिसके बाद उसे जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। लेकिन, वहां उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। हालांकि, उसकी मौत रास्ते में ही गई।

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला कैला देवी थाना इलाके के गांव करनपुर कायस्थ का है। बता दें, कल यानि 30 अप्रैल को पत्नी किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी। उसके 11 साल के बेटे ने जब मां को फोन पर किसी से बात करते देखा तो उसने यह बात अपने पिता को बताई। जिसके बाद पत्नी ने अपना फोन कहीं छुपा दिया। वहीं, मोबाइल को लेकर जब पति ने पत्नी से पूछताछ की तो दोनों के बीच विवाद हो गया। इससे पत्नी गुस्से में जा कर  घर में रखा हुआ डीजल अपने ऊपर दाल लिया और आग लगा ली। आग की चपेट में देख पति और अन्य परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई। लेकिन इस दौरान महिला गंभीर रूप से झुलस गई।

महिला की रास्ते में हुई मौत 
पड़ोसियों की मदद से महिला को लेकर परिजन संभल के जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे। जहां उसकी हालत गंभीर देख कर उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अभी परिवार में महिला की मौत से कोहराम मचा हुआ है। महिला की शादी करीब 18 साल पहले हुई थी। उसके 2 बच्चे भी है, एक 11 साल का बेटा और 16 साल की बेटी है। 

पुलिस का बयान
कैला देवी थाना प्रभारी राजीव कुमार मलिक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है।  अगर तहरीर मिलती है तो उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

7 Jul 2024 07:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित एक घर में हुई शनिवार देर रात दारू पार्टी के दौरान आपस मे चली गोली के दौरान घायल हुआ युवक तरफ से पुलिस ने नामजद केस दर्ज करते हुए दो को किया गिरफ्तार फरार अन्य हमलावरों की तलाश में दी जा रही है दबिशें। और पढ़ें