Moradabad News : सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने दिल्ली में घटी घटना को लेकर सरकार पर हमला बोला

सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने दिल्ली में घटी घटना को लेकर सरकार पर हमला बोला
UPT | सपा सांसद डॉ एसटी हसन

Mar 09, 2024 13:27

सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन दिल्ली में घटी घटना को लेकर बोले पंद्रह सौ साल में मुसलानों के साथ नहीं हुआ ऐसा इबादत करते हुए लात मारी गई हो, केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा...

Mar 09, 2024 13:27

Short Highlights
  • दिल्ली में नमाज के दौरान घटी घटना पर बोले।
  • सपा सांसद ने केंद्र सरकार पर बोला हमला।
  • एसआईटी द्वारा मदरसे की जांच को लेकर बोले।

 

Moradabad News : दिल्ली में नमाज पढ़ने के दौरान घटी घटना को लेकर सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने केंद्र सरकार पर बोला हमला। सपा सांसद डॉ एसटी हसन बोले बड़ी ही अफसोस नाक घटना है आजाद हिंदुस्तान में कभी ऐसा नहीं हुआ, और इसके अलावा भी पिछले 15 सौ साल से मुसलमान इस मुल्क में है, ऐसा कभी नहीं हुआ कि इबाबत करते हुए उसको पीछे से लातें मारी जाए, ये केवल हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि पूरी दुनियां में ये वीडियो चली गई, तमाम मुसलानों को इसका रंज और गम है। आखिर अब देश में हो क्या रहा है हम प्यार मोहब्बत से रहते आये हैं, लेकिन नफरत फैला कर कुछ लोग वो राजनीति कर रहे हैं जिससे कि नफरतों की सौदागिरी करके सिंघासन हासिल किया जा सके।

पुलिस मुसलमानों के मामले में इतनी ज्यादा बेकाबू क्यों
ये देखने वाली बात है कि पुलिस मुसलमानों के मामले में इतनी ज्यादा बेकाबू कैसे हो गई, आज तक तो हुई नहीं थी, किसी की हिम्मत नहीं होती थी इस तरह की हरकतें करने की, लेकिन आज वो बेकाबू इस लिए हैं कि उन्हें अहसास है कि सरकार इन चीजों को पसंद करती है, लेकिन जो जनता की अदालत है वो दिखा देगी, जो हरकतें की जा रही है वो कितनी खतरनाक है,अगर हम ऐसे में साम्प्रदायिक सौहार्द मेंटेन नहीं कर पाए जिसको आज बहुत बड़ा खतरा है, तो न तो कभी भी विकसित भारत बन सकते हैं, और ना ही महाशक्ति बन सकते हैं और मेरी डिमांड है जिस पुलिस वाले ने ये हरकत की उसे सलाखों के पीछे होना चाहिए, सन्सपेशन कोई चीज नहीं होती है।

13 हजार अवैध मदरसों को बंद करने का मामला उठाया
वहीं 13 हजार अवैध मदरसों को बंद करने के मामले में कहा कि, बहुत से ऐसे मदरसे हैं जो रिनिवल नहीं करा पाए थे, मेरा ये कहना है कि आज तक हिंदुस्तान के किसी मदरसे में क्या बम निकला है, क्या एके 47 निकली,मदरसों को बदनाम क्यूँ किया जाता है। ये तो शिक्षा का एक माध्यम है। आज से 2 सो साल पहले तो हिन्दू मुसलमान इसी में पढ़ा करते थे, अगर किसी मदरसे में कोई क्राइम हो रहा है तो उसके खिलाफ कार्रवाई हो, हम तो खुद कह रहे हैं। वहीं मेरी मुख्यमंत्री जी से गुजारिश है अगर इन मदरसों में कोई गैरकानूनी काम नहीं हो रहा है तो इनकी मदद कर दें।
वहीं घरेलू गैस पर आज 100 रुपये कम करने पर सपा सांसद ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि ये तो वो पार्टी है जो हमारे पीछे लात मारती है और हमसे उम्मीद करती है कि हम कहे थैंक्यू।

Also Read

सपा नेता का दावा- हरियाणा चुनाव परिणाम के बाद BJP गिरेगी

5 Oct 2024 07:59 PM

अमरोहा अमरोहा पहुंचे रामगोपाल यादव : सपा नेता का दावा- हरियाणा चुनाव परिणाम के बाद BJP गिरेगी

समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव शनिवार को अमरोहा के मंडी धनौरा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने बेंकट हॉल का उद्घाटन किया... और पढ़ें