Moradabad News : 24 घंटे में दो शव मिलने से सनसनी, 50 साल की महिला की पहचान नहीं...

24 घंटे में दो शव मिलने से सनसनी, 50 साल की महिला की पहचान नहीं...
UPT | घटना स्थल पर जांच करती पुलिस।

Jul 10, 2024 12:52

मुरादाबाद में बुधवार को बिलारी थाना क्षेत्र में 24 घंटे में जंगल में गन्ने के खेत में एक और संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव इलाके में मचा हड़कंप।

Jul 10, 2024 12:52

Moradabad News : मुरादाबाद के बिलारी कोतवाली क्षेत्र के गांव वीरमपुर को जाने वाले मार्ग पर गन्ने के खेत के पास 50 वर्षीय अज्ञात महिला शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस और बिलारी क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार तिवारी ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर की जांच की। शव पड़े होने की सूचना मिलने पर आसपास के गांव की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त का काफी प्रयास किया, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या कहती है पुलिस
मुरादाबाद के बिलारी कोतवाली क्षेत्र में दो अलग-अलग जगह पर 24 घंटे में हत्या के दो मामले सामने आए हैं। क्षेत्राधिकार राजेश तिवारी का कहना है कि कल और आज की घटनाओं के बाबत जानकारी जुटाई जा रही है। कई टीमें गठित की गईं हैं। जल्द ही दोनों ही घटनाओं का खुलासा किया जाएगा।

Also Read

युवक ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, घटना का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

22 Oct 2024 07:04 PM

बिजनौर Bijnor News : युवक ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, घटना का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने और इस कृत्य का वीडियो बनाकर ऑनलाइन.... और पढ़ें