मुरादाबाद में दो बाइकों की भिड़ंत : नाइट ड्यूटी के बाद घर लौट रहे थे दो युवक, हादसे में गई जान

नाइट ड्यूटी के बाद घर लौट रहे थे दो युवक, हादसे में गई जान
UPT | मुरादाबाद सड़क हादसे में दोस्तों की मौत

Oct 15, 2024 14:02

मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात दो बाइकों की भिड़ंत हो गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया। हादसा मुरादाबाद-कांठ रोड पर काठ अगवानपुर शुगर मिल के पास हुआ।

Oct 15, 2024 14:02

Moradabad News : मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार युवक घायल हो गया। जान गंवाने वाले युवक सिविल लाइंस क्षेत्र के रहने वाले हैं।

क्षत-विक्षत हालत में मिले शव
एसएचओ सिविल लाइन मनीष सक्सेना ने बताया कि सोमवार रात करीब 12 बजे मुरादाबाद-कांठ रोड पर काठ अगवानपुर शुगर मिल के पास दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक पर सवार कांठ के गोदी गांव निवासी सचिन कुमार (25) गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि दूसरी बाइक पर सवार सिविल लाइन के मऊ हरथला निवासी अंकित कुमार (20) और हड्डी मिल के पास काशीराम निवासी गोविंद (22) की मौत हो गई। दोनों के शव सड़क पर क्षत-विक्षत हालत में मिले।


ड्यूटी के बाद घर लौट रहे थे युवक
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सचिन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जान गंवाने वाले दोनों युवक अगवानपुर चौकी क्षेत्र स्थित एक फर्म में काम करते थे। वहां से रात की ड्यूटी के बाद घर लौट रहे थे। युवकों की मौत के बाद उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Also Read

गंगा भोजनालय में 5 लाख का सामान जलकर राख

15 Oct 2024 03:29 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद के रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग : गंगा भोजनालय में 5 लाख का सामान जलकर राख

मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित गंगा भोजनालय में देर रात अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। लाखों का सामान जलकर राख हो गया। प्रथम दृष्टया इसका कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है। और पढ़ें