कंगना रनौत को CISF गार्ड ने मारा थप्पड़ : चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना, एक्ट्रेस ने की कार्रवाई की मांग

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना, एक्ट्रेस ने की कार्रवाई की मांग
सोशल मीडिया | कंगना रनौत को CISF गार्ड ने मारा थप्पड़

Jun 06, 2024 18:29

बॉलीवुड की अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा की सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ के एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारे जाने की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक सीआईएफ की गार्ड कुलविंदर कौर ने कंगना को एयरपोर्ट के अंदर ही थप्पड़ मार दिया।

Jun 06, 2024 18:29

Short Highlights
  • कंगना रनौत को CISF गार्ड ने मारा थप्पड़
  • चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना
  • एक्ट्रेस ने की कार्रवाई की मांग
New Delhi : बॉलीवुड की अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा की सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ के एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारे जाने की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक सीआईएफ की गार्ड कुलविंदर कौर ने कंगना को एयरपोर्ट के अंदर ही थप्पड़ मार दिया। बताया जा रहा है सीआईएसएफ गार्ड कंगना द्वारा किसान आंदोलन के खिलाफ बयान देने को लेकर नाराज थी।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल कंगना रनौत मंडी से चुनाव जीतने के बाद भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं। उन्हें विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट UK707 लेनी थी। दोपहर करीब 3 बजे जब कंगना एयरपोर्ट के सिक्योरिटी चेक से निकल रही थीं, तभी वहां तैनात सीआईएसएफ की महिला जवान ने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया।
 
जवान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग
थप्पड़ मारे जाने की कंगना ने शिकायत भी दर्ज कराई है। फिलहाल एयरपोर्ट पर मौजूद सिक्योरिटी स्टाफ ने कुलविंदर कौर को कमांडेंट कमरे में बैठाकर रखा है। वहीं कंगना दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी हैं। कंगना ने महिला जवान को नौकरी से हटाने और उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Also Read

हाथरस मामले में SIT ने सीएम योगी को सौंपी 15 पन्नों की रिपोर्ट, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

5 Jul 2024 06:21 PM

लखनऊ यूपी@7 : हाथरस मामले में SIT ने सीएम योगी को सौंपी 15 पन्नों की रिपोर्ट, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड को लेकर SIT ने सीएम योगी को 15 पन्नों की रिपोर्ट सौंपी वहीं आज सुबह हाथरस सत्संग हादसा में पीड़ित परिवारों से राहुल गांधी मिले वहीं उत्तर प्रदेश ने महिलाओं और बच्चों से संबंधित अपराधों के निपटारे में उल्लेखनीय प्रगति दर्शाई है महिला ... और पढ़ें