CM Yogi rally in Kullu : योगी ने की कंगना की तारीफ, कहा- उनमें है मीरा की भक्ति और रानी पद्मावती का तेज

योगी ने की कंगना की तारीफ, कहा- उनमें है मीरा की भक्ति और रानी पद्मावती का तेज
UPT | हिमाचल प्रदेश के मंडी में जनसभा करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

May 30, 2024 14:00

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कंगना राणावत की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि कंगना में मीरा की भक्ति है, रानी पद्मावती जैसा तेज़ है और रानी लक्ष्मी बाई जैसा शौर्य है। मंडी में सीएम योगी कंगना के पक्ष में जनसभा कर वोट देने की अपील की।

May 30, 2024 14:00

CM Yogi rally in Kullu : हिमाचल प्रदेश के मंडी में जनसभा करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी उम्मीदवार कंगना राणावत की जमकर तारीफ की। सीएम योगी ने कंगना की तुलना रानी लक्ष्मी बाई और रानी पद्मावती से की। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब मुझे कहा गया कि हिमाचल के मंडी में कंगना के लिए रैली करने जाना है तो मैंने कहा कि कंगना के लिए तो जरूर जाऊंगा और इसलिए जाऊंगा कि क्योंकि हिमाचल की एक लड़की ने ...उनमें मीरा की भक्ति है, रानी पद्मावती जैसा तेज़ है और विरोधियों से जूझने के लिए रानी लक्ष्मी बाई जैसा शौर्य और वीरांगना सा भाव भी है। 

अब किसी औरंगजेब को पैदा मत होने दीजिए 
मंडी लोक सभा क्षेत्र में आयोजित विशाल जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस को वोट देना 'मुस्लिम लीग' को वोट देने जैसा है। स्वतंत्र भारत में अब किसी औरंगजेब को पैदा मत होने दीजिए। आपने देखा होगा कि कैसे कांग्रेस, उद्धव ठाकरे और उनकी सरकार को कंगना ने मुंबई के भीतर पानी पिला दिया था। तब लोग पूछते थे कि कंगना राणावत कौन है। उस समय लोग पूछते थे कि आखिर कंगना राणावत कौन है। तब यहां से जयराम ठाकुर ने कहा था कि कंगना हमारी बेटी है, अगर किसी ने बाल भी बांका किया तो उसके खिलाफ वीरभूमि खड़ी हो जाएगी।

कंगना के पास प्रतिभा और क्षमता दोनों हैं
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कंगना राणावत के लिए वोट मांगते हुए कहा कि उनमें प्रतिभा और क्षमता दोनों हैं। कंगना में काम करने का जुनून और आगे बढ़ने की क्षमता है। कंगना ने इस पहाड़ से निकलकर अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। कंगना ने सिल्वर स्क्रीन पर जयललिता का किरदार बखूबी निभाया। अब जब वह बीजेपी की उम्मीदवार हैं तो जनता को उन्हें सांसद बनाकर दिल्ली भेजना चाहिए।
  हिमाचल प्रदेश में गूंज रहा जो राम को लाए हैं...
मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि देवभूमि हिमाचल प्रदेश की देवतुल्य जनता ने भी तय कर लिया है कि फिर एक रामभक्त ही दिल्ली के सिंहासन पर बैठेगा। पूरे देश की तरह कुल्लू वासियों समेत मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता-जनार्दन का आशीर्वाद भी भाजपा के साथ है, मोदी जी के साथ है। देवभूमि हिमाचल प्रदेश में हर ओर एक ही स्वर गूंज रहा है- जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। उन्होंने कहा कि भारत की अस्मिता और अस्तित्व की रक्षा के लिए जो आवश्यक होगा, वह कदम उठाने में हमें कोई संकोच नहीं होगा।
  अपराधियों और माफियाओं के लिए महाकाल हैं योगी :कंगना 
मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना राणावत ने कुल्लू में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा-"जब मैं योगी जी (योगी आदित्यनाथ) से नहीं मिली थी, तो मुझे लगता था कि वे सख्त व्यक्ति होंगे क्योंकि वे यूपी के माफियाओं के खिलाफ सख्त हैं। जब मैं उनसे पहली बार मिली, तो मुझे लगा कि वे सख्त होंगे। लेकिन आपको यह जानकर खुशी होगी कि उन्होंने मुझे अपनी छोटी बहन कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि चूंकि मैं क्षत्रिय हूं, इसलिए हमारा खून एक है। वे अपराधियों और माफियाओं के लिए महाकाल हैं, लेकिन सभ्य लोगों, बहनों और बेटियों के लिए वे 'पालनहार' हैं। मैंने उनसे यहां आने के लिए कहा। उन्होंने सिर हिलाया।"

हिमाचल प्रदेश में 4 लोकसभा सीटों पर एक जून को पड़ेंगे वोट
बता दें कि हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार का आज यानी 30 मई को आखिरी दिन है। राज्य की 4 लोकसभा सीटों और 6 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए एक जून को मतदान होना है। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुरुवार को  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिमाचल के कुल्लू में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। मंडी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत कुल्लू में रैली के दौरान सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के लिए वोट की अपील की। गौरतलब है कि इससे पहले पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी हिमाचल में चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं।

Also Read

10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 108 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया

6 Oct 2024 11:53 AM

नेशनल NABARD Recruitment 2024 : 10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 108 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया

राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक (NABARD) ने 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) का बेहतरीन अवसर प्रदान किया है। और पढ़ें