Anand Mahindra Viral Post : 'सरफराज खान के पिता को देना चाहते हैं लाखों का तोहफा', आनंद महिंद्रा का पोस्ट हुआ वायरल

'सरफराज खान के पिता को देना चाहते हैं लाखों का तोहफा', आनंद महिंद्रा का पोस्ट हुआ वायरल
UPT | Anand Mahindra Viral Post

Feb 17, 2024 13:13

सरफराज खान की बल्लेबाजी देख भावुक हुए आनंद महिंद्रा, तुरंत किया इस महंगे तोहफे का ऐलान...

Feb 17, 2024 13:13

Anand Mahindra Viral Twitte :  पिछले कई सालों से घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे सरफराज खान को आखिरकार भारतीय टीम में जगह मिल गई और उन्होंने भी इस सुनहरे मौके को बर्बाद नहीं होने दिया। पहले ही मैच में धमाकेदार अर्धशतक लगाकर उन्होंने अपनी उपयोगिता साबित कर दी। खैर, जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहे थे, अगर रवींद्र जडेजा उन्हें रन आउट नहीं करते तो उनका पहला शतक बन जाता। लेकिन उनकी 62 रन की पारी की भी जमकर तारीफ हुई। मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी सरफराज की तारीफ करते हुए उनके पिता को खास तोहफा देने की इच्छा जताई है। तो आइये देखते हैं महिंद्रा क्या तोहफा देना चाहते हैं।

आनंद महिंद्रा क्या उपहार देना चाहते हैं
आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर युवाओं के लिए मोटिवेशनल वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने सरफराज खान का एक वीडियो शेयर किया है और उनके पिता की तारीफ की है। सरफराज के पिता नौशाद खान खुद भी क्रिकेटर थे। उन्होंने सरफराज को ट्रेनिंग दी है। सरफराज इस बात से नाराज थे कि लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद उन्हें टीम में जगह नहीं मिल रही थी। लेकिन उनके पिता ने उन्हें कभी निराश नहीं होने दिया। उन्होंने खुद को उदास नहीं होने दिया। वे उन्हें प्रेरित करते रहे। और इसीलिए सरफराज आज अच्छा प्रदर्शन कर सके। और इसलिए, महिंद्रा ने उनके पिता की प्रशंसा की है और उन्हें सीधे थार देने की इच्छा व्यक्त की है।

ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है
 
आनंद महिंद्रा ने क्या कहा?
“हार मत मानो, बस इतना ही! कड़ी मेहनत, साहस और धैर्य... एक पिता अपने बेटे को प्रेरित करने के लिए क्या कर सकता है? ये इसका ताज़ा उदाहरण है। नौशाद खान स्वयं एक प्रेरणादायक व्यक्तित्व हैं। उनसे अनुरोध है कि वे थार को हमारी ओर से उपहार के रूप में स्वीकार करें।'' आनंद महिंद्रा ने ऐसा कंटेंट ट्वीट किया है। उनका यह ट्वीट इस वक्त वायरल हो रहा है और नेटिजन्स इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। 

Also Read

अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

5 Oct 2024 06:34 PM

लखनऊ यूपी@7 : अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने सरकारी आवास पर जनपद अमेठी में शिक्षक और उसके परिवार की हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से भेंट की। वहीं अमेठी पुलिस ने शिक्षक व उसकी पत्नी और बच्चीयों के हत्याकांड का बड़ा खुलासा किया है। इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम ... और पढ़ें