अरविंद केजरीवाल ने दागे सवाल : कहा - इन्होंने मुझे जेल में क्यों डाला? आखिर मेरा कसूर क्या है? देखें वीडियो

कहा - इन्होंने मुझे जेल में क्यों डाला? आखिर मेरा कसूर क्या है? देखें वीडियो
UPT | Arvind Kejriwal

May 12, 2024 19:12

जमानत पर बाहर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार रैली और प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं। इसी बीच एक रैली के दौरान उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को लेकर सवाल खड़े किए हैं। वहीं विपक्ष पर दागे गए सवालों का वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

May 12, 2024 19:12

New Delhi : जमानत पर बाहर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार रैली और प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं। इसी बीच एक रैली के दौरान उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को लेकर सवाल खड़े किए हैं। वहीं विपक्ष पर दागे गए सवालों का वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें सवाल करने के साथ ही खुद के कामों को गिनाते हुए भी नजर आ रहे हैं। देखिये अरविंद केजरीवाल का वह वीडियो जिसमें उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए हमला बोला। 

मुझे जेल में क्यों डाला : अरविंद केजरीवाल
सोशल मीडिया पर डाली गई वीडियो में लोकसभा चुनाव को लेकर रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल ने अपने भाषण में कहा, "दिल्ली वालों को बहुत मिस किया मैंने, मैं उन करोड़ों लोगों को शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे दुआएं भेजीं", इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहते नजर आ रहे हैं, "मैं एक छोटा सा आदमी हूं, मेरी छोटी सी पार्टी है, दो राज्यों में, ये लोग तो बहुत बडे़े हैं, बहुत ताकतवर हैं ये लोग", अपनी गिरफ्तारी पर कहा कि "उन्होंने मुझे गिरफ्तार किया तो मैं यही सोच रहा था कि मेरा कसूर क्या है। यही कसूर है, कि दिल्ली वालों के लिए अच्छे स्कूल बनाए, सरकारी अस्पताल अच्छे किए, आप लोगों के लिए फ्री इलाज और दवाइयों का इंतजाम किया, लेकिन जब मैं तिहाड़ गया तो उन्होंने मेरी दवाई पंद्रह दिन के लिए बंद कर दी।"
 
दागे कई सवाल
इस दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कहते नजर आ रहे हैं कि जब मैं बाहर था तो 52 यूनिट इंसुलिन लेता था, इन्होंने वहां इन लोगों मेरा इंसुलिन भी बंद कर दिया। कहा कि मेरा कसूर ये है कि जब हमारी सरकार बनी थी 2015 में उस टाइम दस-दस घंटे के पावर कट लगते थे दिल्ली में, मेरा कसूर ये है कि मैंने 24 घंटे बिजली कर दी दिल्ली में, ये लोग, ये सब बंद करना चाहते हैं, दिल्ली सरकार को ठप करना चाहते हैं।" वहीं इस पूरे वीडियो में वह अपने नेताओं और खुद के जेल भेजे जाने पर सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान जनता के बीच आम आदमी पार्टी द्वारा किए गए कामों का भी उल्लेख किया गया। सबसे बड़ी बात ये है कि अरविंद केजरीवाल के निशाने पर विपक्ष रहा और जनता को साधते नजर आए। 

Also Read

पिछले 24 घंटों में यूपी में क्या बदला, जिसका आप पर पड़ेगा असर, जानें एक क्लिक पर

8 Jul 2024 06:00 AM

लखनऊ उत्तर प्रदेश टाइम्स मॉर्निंग बुलेटिन : पिछले 24 घंटों में यूपी में क्या बदला, जिसका आप पर पड़ेगा असर, जानें एक क्लिक पर

Lucknow (UPT Desk) : बदलाव की यात्रा में तेजी से आगे बढ़ते उत्तर प्रदेश में हमारे आसपास क्या बदल रहा है, आपको इस बुलेटिन में बताएंगे। पिछले 24 घंटों में राज्य में कुछ ऐसे फैसले और आदेश हुए हैं जो हम पर असर डालेंगे तो कुछ ऐसी जानकारियां भी हैं, जिन्हें जानना जरूरी है। और पढ़ें