राज्यसभा चुनाव : संजय सेठ ने 11वें प्रत्याशी के रूप में दाखिल किया पर्चा

संजय सेठ ने 11वें प्रत्याशी के रूप में दाखिल किया पर्चा
फ़ाइल फोटो | संजय सेठ

Feb 15, 2024 14:37

भारतीय जनता पार्टी ने राज्यसभा चुनाव के लिए संजय सेठ को उत्तर प्रदेश से 11वां उम्मीदवार बनाया है। इससे पहले बुधवार को पार्टी के सात उम्मीदवार पर्चा दाखिल कर चुके हैं।

Feb 15, 2024 14:37

Short Highlights
  • उत्तर प्रदेश से बीजेपी पहले ही सात उम्मीदवारों को उम्मीदवार बना चुकी है
  • संजय सेठ ने 2019 समाजवादी पार्टी छोड़कर BJP का दामन थामा था
Lucknow News : भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने संजय सेठ को राज्यसभा के चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया है। गुरुवार को संजय सेठ ने 11 वें प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल किया। इस दौरान उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी और लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद मौजूद रहे। संजय सेठ ने 2019 समाजवादी पार्टी छोड़कर BJP का दामन थामा था। 

27 फरवरी को होना है चुनाव 
उत्तर प्रदेश से बीजेपी पहले ही आरपीएन सिंह, सुधांशु त्रिवेदी, चौधरी तेजवीर सिंह, साधना सिंह, अमरपाल मौर्य, संगीता बलवंत और नवीन जैन को उम्मीदवार बना चुकी है। गौरतलब है कि 27 फरवरी को 56 राज्यसभा सीटों पर चुनाव होना है।

Also Read

पिछले 24 घंटों में यूपी में क्या बदला, जिसका आप पर पड़ेगा असर, जानें एक क्लिक पर

21 Sep 2024 06:00 AM

लखनऊ उत्तर प्रदेश टाइम्स मॉर्निंग बुलेटिन : पिछले 24 घंटों में यूपी में क्या बदला, जिसका आप पर पड़ेगा असर, जानें एक क्लिक पर

Lucknow (UPT Desk) : बदलाव की यात्रा में तेजी से आगे बढ़ते उत्तर प्रदेश में हमारे आसपास क्या बदल रहा है, आपको इस बुलेटिन में बताएंगे। पिछले 24 घंटों में राज्य में कुछ ऐसे फैसले और आदेश हुए हैं जो हम पर असर डालेंगे तो कुछ ऐसी जानकारियां भी हैं, जिन्हें जानना जरूरी है। और पढ़ें