अभद्र टिप्पणी के बाद डैमेज कंट्रोल में जुटी कांग्रेस : सीएम सुक्खू ने बताया हिमाचल की बेटी, क्या एक्शन लेंगी कंगना रनौत?

सीएम सुक्खू ने बताया हिमाचल की बेटी, क्या एक्शन लेंगी कंगना रनौत?
UPT | कंगना मामले पर डैमेज कंट्रोल में जुटी कांग्रेस

Mar 26, 2024 16:39

लीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की अभद्र टिप्पणी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है।कांग्रेस भी डैमेज कंट्रोल में जुट गई है। सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कंगना को हिमाचल की बेटी बताया है।

Mar 26, 2024 16:39

Short Highlights
  • सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट मामले ने पकड़ा तूल
  • महिला आयोग ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र
  • सुक्खू ने कंगना को बताया हिमाचल की बेटी
New Delhi : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की अभद्र टिप्पणी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। कंगना की तरफ से इस मसले पर नाराजगी जाहिर की गई। हालांकि सुप्रिया ने अपनी सफाई में कहा है कि पोस्ट उनके द्वारा नहीं की गई है। उधर कांग्रेस भी डैमेज कंट्रोल में जुट गई है। महिलाओं की अस्मिता से जुड़ा मामला होने के कारण पार्टी ने इस मुद्दे को काफी गंभीरता से लिया है।

कंगना को बताया हिमाचल की बेटी
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कंगना रनौत को हिमाचल की बेटी बताया है। उन्होंने कहा कि कंगना हिमाचल की बेटी है। उनके माता-पिता यहां रहते हैं। उनके पिता को मंडी में कांग्रेस का महासचिव बनाया गया था। लेकिन भाजपा इस मुद्दे पर कांग्रेस को बख्शने के मूड में कतई नहीं है। भाजपा आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने मांग की है कि मल्लिकार्जुन खड़गे सुप्रिया श्रीनेत को बर्खास्त करें या फिर इस्तीफा दें।

महिला आयोग ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र
राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मसले पर चुनाव आयोग को पत्र लिखकर सुप्रिया श्रीनेत पर कार्रवाई की मांग की है। आयोग की तरफ से कहा गया कि ऐसा व्यवहार असहनीय और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है। उधर हिमाचल के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि मातृशक्ति का अपमान करना कांग्रेस की आदत बन गई है। उन्होंने कहा कि जनता इसका जवाब चुनाव में देगी।

कंगना क्या लेंगी एक्शन?
कंगना रनौत ने सुप्रिया के पोस्ट पर कड़ी आपत्ति जाहिर की। वह इस संबंध में जेपी नड्डा से मुलाकात के लिए दिल्ली रवाना हुई हैं। कंगना ने कहा कि 'मुझे नड्डा जी ने दिल्ली बुलाया है, हमारी बैठक होगी, इसके बाद ही मैं कोई प्रतिक्रिया दे पाऊंगी. एक अभिनेत्री और महिला होने के नाते या फिर तमाम महिलाएं जिनका कोई भी पेश हो, वे सभी सम्मान की हकदार हैं।' जानकारी के मुताबिक भाजपा इस पूरे मसले पर लीगल एक्शन की तैयारी कर रही है।

Also Read

10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 108 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया

6 Oct 2024 11:53 AM

नेशनल NABARD Recruitment 2024 : 10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 108 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया

राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक (NABARD) ने 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) का बेहतरीन अवसर प्रदान किया है। और पढ़ें