किसानों की महापंचायत : दिल्ली जाने से पहले जान लें रूट डायवर्जन, स्टेशन जाने वाले भी रखें ध्यान

दिल्ली जाने से पहले जान लें रूट डायवर्जन, स्टेशन जाने वाले भी रखें ध्यान
UPT | दिल्ली जाने से पहले जान लें रूट डायवर्जन

Mar 13, 2024 19:00

दिल्ली पुलिस रामलीला मैदान में होने वाली किसानों की महापंचायत को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली से होकर गुजरने वाले लोग पुलिस की एडवाइजरी को फॉलो कर सकते हैं।

Mar 13, 2024 19:00

Short Highlights
  • दिल्ली में होगी किसानों की महापंचायत
  • कई रास्तों पर यातायात रहेगा रेगुलेट
  • पुलिस ने किया रुट्स का डायवर्जन
New Delhi : दिल्ली के रामलीला मैदान में संयुक्त किसान मोर्चा ने 14 मार्च को किसान महापंचायत का एलान किया है। इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस की तरफ से रूट डायवर्जन भी किया गया है। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में एडवाइजरी जारी कर दी है। ऐसे में अगर आप दिल्ली जाने का प्लान बना रहे हैं, तो कुछ जरूरी बातें जान लें।

इन रास्तों पर यातायात रहेगा रेगुलेट
पुलिस द्वारा जारी एजवाइजरी के मुताबिक जवाहर लाल नेहरू मार्ग, बहादुर शाह जफर मार्, असफ अली रोड, स्वामी विवेकानंद मार्, मिंटो रोड. नेताजी सुभाष मार्द. रंजीत सिंह फ्लाईओवर. भभूति मार्ग, चमन लाल मार्ग, बाराखंभा रोड, जय सिंह रोड, संसद मार्ग. बाबा खड़ग सिंह मार्ग, अशोका रोड. डीडीयू मार्ग और कनॉट सर्कस पर सुबह 6 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक ट्रैफिक को रेगुलेट किया जाएगा।
 
इन इलाकों में होगा रूट डायवर्जन
इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने दिल्ली गेट, मीर दर्द चौक, अजमेरी गेट चौक. गुरु नानक चौक, आर/कमला मार्केट. पहाड़गंज चौक, झंडेवालान, महाराजा रंजीत सिंह फ्लाईओवर (बाराखम्भा रोड से गुरुनानक चौक तक), टॉलस्टाय क्रॉसिंग, जनपथ रोड, कस्तुरबा गांधी क्रॉसिंग पर ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है।

स्टेशन, एयरपोर्ट जाने वाले भी रखें ध्यान
दिल्ली पुलिस की तरफ से कहा गया है कि ISBT, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट की तरफ जा रहे हैं, वह घर से पहले ही निकलने का प्लान बनाएं। साथ ही जिन रास्तों का जिक्र किया गया है, उन पर जाने से बचें। पुलिस ने लोगों को सार्वजनिक वाहनों विशेषकर मेट्रो का इस्तेमाल करने की सलाह दी है। साथ ही इन रास्तों पर जाने वाले लोगों को अतिरिक्त समय लेकर निकलने को कहा है।

Also Read

एक ही केबल से चार्ज होंगे लैपटॉप, फ़ोन और टेबलेट, भारत में मोबाइल चार्जर को लेकर आ रहा है नया नियम

5 Jul 2024 12:37 PM

नेशनल One Nation One Charger : एक ही केबल से चार्ज होंगे लैपटॉप, फ़ोन और टेबलेट, भारत में मोबाइल चार्जर को लेकर आ रहा है नया नियम

यूरोपियन यूनियन ने चार्जिंग को लेकर एक स्टैंडर्ड सेट कर दिया है। यूरोपीय यूनियन की तरह ही भारत में भी एक चार्जर का नियम लागू किया जा सकता है... और पढ़ें