Elvish Yadav Controversy : थाइलैंड जाते हुए IGI एयरपोर्ट दिल्ली पर सुरक्षाकर्मियों ने रोका, फोन घुमाते ही छोड़ना पड़ा

थाइलैंड जाते हुए IGI एयरपोर्ट दिल्ली पर सुरक्षाकर्मियों ने रोका, फोन घुमाते ही छोड़ना पड़ा
UPT | एल्विश यादव।

Jun 23, 2024 22:37

नोएडा में नवंबर–2023 में एल्विश यादव और कई सपेरों पर सांप की तस्करी की FIR दर्ज हुई थी। नोएडा पुलिस ने 2 नवंबर 2023 को नोएडा के सेक्टर 51 के सेवरोन बैंक्वेट हॉल से 5 लोगों को गिरफ्तार किया था।

Jun 23, 2024 22:37

New Delhi News : यू-ट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के विजेता एल्विश यादव रविवार को कुछ देर के लिए उस समय मुश्किल में पड़ गए जब वह IGI एयरपोर्ट दिल्ली से थाइलैंड जा रहे थे। हुआ यह कि एल्विश यादव थाइलैंड जाने के लिए IGI एयरपोर्ट दिल्ली पहुंचे। वहां पर सुरक्षाकर्मियों ने ये कहकर उन्हें रोक लिया कि वह नोएडा पुलिस का वांटेड है। इस पर एल्विश ने सुरक्षाकर्मियों की बात नोएडा पुलिस के डीसीपी से कराई। डीसीपी ने सुरक्षाकर्मियों से कहा कि एल्विश जमानत पर बाहर है और फिलहाल वांटेड नहीं है। इसके बाद ही एल्विश को थाइलैंड जाने की अनुमति मिली। 

बता दें कि नोएडा में नवंबर–2023 में एल्विश यादव और कई सपेरों पर सांप की तस्करी की FIR दर्ज हुई थी। नोएडा पुलिस ने 2 नवंबर 2023 को नोएडा के सेक्टर 51 के सेवरोन बैंक्वेट हॉल से 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। कुल मिलाकर 9 सांप बरामद हुए थे, जिनमें 5 कोबरा, 1 अजगर, 2- दो मुहें सांप और एक रेड स्नैक बरामद हुआ था। जांच से पता चला था कि सभी नौ सांपों में वेनॉम ग्लैंड्स गायब थीं, जिसमें जहर होता है। पुलिस ने उस दिन पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 20ml सांप का जहर भी बरामद किया था। जब जांच पड़ताल आगे बढ़ी तो पता चला कि जानलेवा जहर की पार्टियों के पीछे मशहूर यूट्यूबर एलिव्श यादव भी शामिल है। जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती चली गई। 

Also Read

इंस्टाग्राम के क्विट मोड फीचर से मिलेंगे कई फायदे, जानिए कैसे करेगा ये काम

8 Jul 2024 01:53 PM

नेशनल Instagram App : इंस्टाग्राम के क्विट मोड फीचर से मिलेंगे कई फायदे, जानिए कैसे करेगा ये काम

इंस्टाग्राम के नए क्विट मोड फीचर से यूजर्स को प्लेटफ़ॉर्म से ब्रेक लेने में मदद मिलेगी। यह फीचर खासकर मानसिक स्वास्थ्य और वेलबीन्ग को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है... और पढ़ें