Neha Singh Rathore Accident : नेहा सिंह राठौड़ की कार को भारत सरकार की गाड़ी ने मारी टक्कर, पति हिमांशु घायल

नेहा सिंह राठौड़ की कार को भारत सरकार की गाड़ी ने मारी टक्कर, पति हिमांशु घायल
UPT | लोकगाय‍िका नेहा सिंह राठौड़ की गाड़ी का एक्‍सीडेंट।

Mar 21, 2024 13:09

भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौड़ (Neha Singh Rathore) के साथ नोएडा में एक हादसा हो गया। बुधवार रात उनकी गाड़ी को भारत सरकार की गाड़ी ने टक्कर मारी है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके (अब X) दी है।

Mar 21, 2024 13:09

Noida News : लोकप्र‍िय लोकगाय‍िका नेहा सिंह राठौर की गाड़ी का बुधवार रात नोएडा में एक्‍सीडेंट हो गया। उन्‍होंने अपने एक्‍स हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है साथ ही उन्‍होंने घटनास्थल का वीडियो भी जारी किया है। हालांकि इस घटना में उनको कोई चोट नहीं आई है, लेकिन उनके पति हिमांशु को हल्‍की चोट आई है। ये हादसा उस वक्त हुआ जब नेहा अपने पति हिमांशु के साथ नोएडा से दिल्ली जा रही थी।  

नोएडा के एक न्यूज़ चैनल के ऑफिस गये थे 
नेहा सिंह राठौर ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है-अभी थोड़ी देर पहले नोएडा से वापस आते समय लोधी कॉलोनी के पास मेरी कैब का एक्सीडेंट हो गया। एक तेज रफ़्तार nexon गाड़ी अचानक हमारी कैब के सामने आ गई। nexon गाड़ी पर भारत सरकार लिखा हुआ था।मैं सुरक्षित हूं। हिमांशु के घुटने में मामूली चोट लगी है। हम लोग मेरे इंटरव्यू के सिलसिले में नोएडा के एक न्यूज़ चैनल के ऑफिस गये थे।मुझे लग रहा है कि इस दुर्घटना की सूचना सार्वजनिक की जानी चाहिए तो ये वीडियो अपलोड कर दे रही हूं।  नेहा के पति हिमांशु का दावा-नशे में था ड्राइवर
लोकगाय‍िका के पति हिमांशु का दावा है कि ड्राइवर नशे में था। नेहा ने अपने एक्‍स हैंडल जो वीडियो शेयर किया है उसमें नेहा के पति हिमांशु को यह दावा करते हुए भी देखा जा सकता है कि ड्राइवर नशे में था और उसे इस बात का कोई अंदाज़ा नहीं था कि उसके आसपास क्या हो रहा है। वहीं वीडियो में नेहा भी ड्राइवर से पूछती दिखाई पड़ रही हैं। "आप भारत सरकार लिखके गाड़ी चला रहे हैं, और दारू पी रखे हैं? मैं मर गई होती, मुझे चोट लगी होती, तो इसकी ज़िम्मेदारी लेते आप?" वीडियो में नेहा को ड्राइवर से पूछते हुए देखा जा सकता है।

पहले भी हो चुका है हादसा
आपको बता दें कि बिहार में का बा? यूपी में का बा? गाने से फैंस के बीच मशहूर लोकगाय‍िका नेहा सिंह राठौर के साथ इस तरह का हादसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले 9 फरवरी 2023 में कैमूर में भी उनकी कार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी थी। इस घटना में उनको कोई चोट तो नहीं आई थी लेकिन उनकी कार डैमेज हो गई थी। इस बात की जानकारी भी उन्होंने अपने एक्‍स हैंडल पर साझा की थी।

Also Read

दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

19 Sep 2024 11:13 PM

रामपुर रामपुर-काठगोदाम रेल मार्ग : दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

रामपुर-काठगोदाम रेलवे रूट पर एक बड़ी दुर्घटना को टालते हुए लोको पायलट की सूझबूझ ने एक संभावित हादसे से यात्रियों की जान बचा ली। बुधवार रात रुद्रपुर के पास रेलवे ट्रैक पर सात मीटर लंबा बिजली का खंभा रखकर काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश की गई। और पढ़ें