बड़ी खबर : गौरव वल्लभ भाजपा में शामिल, आज ही दिया था कांग्रेस से इस्तीफा

गौरव वल्लभ भाजपा में शामिल, आज ही दिया था कांग्रेस से इस्तीफा
UPT | गौरव वल्लभ

Apr 04, 2024 12:56

कांग्रेस के पूर्व चर्चित प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है। थोड़ी देर पहले उन्हें दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में देखा गया है...

Apr 04, 2024 12:56

New Delhi News : कांग्रेस के पूर्व चर्चित प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है। थोड़ी देर पहले उन्हें दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में देखा गया है। जहां वह कुछ देर में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।
 
आपको बता दें कि गौरव वल्लभ के साथ आरजेडी नेता उपेन्द्र प्रसाद भी बीजेपी में शामिल होंगे। उपेन्द्र प्रसाद 2019 लोकसभा चुनाव औरंगाबाद से चुनाव लड़े थे। इसके अलावा बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

कांग्रेस को एक और झटका : गौरव वल्लभ ने पार्टी से दिया इस्तीफा, कहा- …वेल्थ क्रिएटर्स को गाली नहीं दे सकता

'कांग्रेस दिशाहीन होकर चुनाव में आगे बढ़ रही'
इससे पहले कांग्रेस के चर्चित प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। बुधवार को ही मुक्केबाज विजेंद्र सिंह ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा जॉइन कर ली थी। उनका कहना है कि कांग्रेस दिशाहीन होकर चुनाव में आगे बढ़ रही है। ऐसे में उसके साथ बने रहने का कोई मतलब नहीं बनता है। गौरव वल्लभ ने पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को संबोधित करते हुए इस्तीफा दिया है, जिसे उन्होंने ट्वीट भी किया है।

Also Read

अब भारत में लागू होगा सैटेलाइट बेस्ड टोल कलेक्शन सिस्टम, जानें क्या होगी प्रक्रिया...

27 Jul 2024 09:46 AM

नेशनल काम की खबर : अब भारत में लागू होगा सैटेलाइट बेस्ड टोल कलेक्शन सिस्टम, जानें क्या होगी प्रक्रिया...

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है जिससे भारतीय सड़क परिवहन क्षेत्र में एक बड़ा बदलाव आएगा। उन्होंने मौजूदा टोल सिस्टम को समाप्त करने और एक सैटेलाइट... और पढ़ें