गुरुग्राम क्राइम : दिव्या पाहुजा हत्याकांड में ताबड़तोड़ एक्शन, होटल मालिक समेत 3 गिरफ्तार

दिव्या पाहुजा हत्याकांड में ताबड़तोड़ एक्शन, होटल मालिक समेत 3 गिरफ्तार
UP Times | दिव्या पाहुजा हत्याकांड मामले में 3 गिरफ्तार

Jan 03, 2024 19:32

गुरुग्राम के चर्चित दिव्या पाहुजा हत्याकांड मामले में पुलिस ने होटल मालिक समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों ने ही दिव्या की हत्या को अंजाम दिया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

Jan 03, 2024 19:32

Short Highlights
  • दिव्या पाहुजा मर्डर केस में 3 लोग गिरफ्तार
  • होटल मालिक अभिजीत भी चढ़ा पुलिस के हत्थे
  • सीसीटीवी में कैद हो गई थी पूरी वारदात
New Delhi: मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। इसके गुरुग्राम पुलिस एक्शन मोड में आ गई और ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां की जाने लगी। क्राइम ब्रांच ने अब तक इस मामले में होटल मालिक अभिजीत और होटल में काम करने वाले दो लोगों प्रकाश और इंद्राज को गिरफ्तार किया है। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

गाडोली एनकाउंटर केस की गवाह थी दिव्या
आपको बता दें कि दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर केस की मुख्य गवाह थी। आरोप है कि होटल मालिक अभिजीत ने दिव्या की हत्या को अंजाम दिया। इसके बाद उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए प्रकाश और इंद्राज को  10 लाख रुपये दिए थे। लेकिन दोनों शव को अभिजीत की BMW कार की डिग्गी में डालकर मौके से फरार हो गए थे। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

संदीप गाडोली के भाई-बहन पर लगा हत्या का आरोप
दिव्या पाहुजा के परिजनों ने गैंगस्टर संदीप गाडोली की बहन और भाई ब्रह्मप्रकाश पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। इसके लिए शिकायत भी दर्ज करवा दी गई है। जानकारी के मुताबिक दिव्या 2 जनवरी की सुबह तक अपने परिवार के संपर्क में थी। लेकिन इसके बाद उसका नंबर बंद आने लगा। शिकायत के मुताबिक दिव्या की बहन ने अभिजीत से भी बात करने की कोशिश की लेकिन उसने दिव्या के बारे में कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया।

Also Read

दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

19 Sep 2024 11:13 PM

रामपुर रामपुर-काठगोदाम रेल मार्ग : दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

रामपुर-काठगोदाम रेलवे रूट पर एक बड़ी दुर्घटना को टालते हुए लोको पायलट की सूझबूझ ने एक संभावित हादसे से यात्रियों की जान बचा ली। बुधवार रात रुद्रपुर के पास रेलवे ट्रैक पर सात मीटर लंबा बिजली का खंभा रखकर काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश की गई। और पढ़ें