Mirzapur News : तेज रफ्तार बाइक ने 60 वर्षीय वृद्ध को मारी टक्कर, घटनास्थल पर ही हुई मौत

तेज रफ्तार बाइक ने 60 वर्षीय वृद्ध को मारी टक्कर, घटनास्थल पर ही हुई मौत
UPT | मिर्जापुर।

Oct 19, 2024 22:09

हलिया थाना क्षेत्र के चक कोटार गांव में शनिवार शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ, जब तेज रफ्तार बाइक सवार ने 60 वर्षीय वृद्ध को जोरदार टक्कर मार दी।

Oct 19, 2024 22:09

Mirzapur News : हलिया थाना क्षेत्र के चक कोटार गांव में शनिवार शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ, जब तेज रफ्तार बाइक सवार ने 60 वर्षीय वृद्ध को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शाम करीब 7 बजे की है, जब गांव के निवासी बनवारी कोल अपने खेत की रखवाली के लिए जा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वह पास की नहर में गिर पड़े। स्थानीय लोगों ने उन्हें तुरंत नहर से बाहर निकाला और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया ले गए, लेकिन वहां पहुंचते ही चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हादसे का विवरण
मृतक बनवारी कोल चक कोटार गांव के रहने वाले थे। शनिवार की शाम को वह अपने खेत की रखवाली के लिए जा रहे थे। जैसे ही वे नहर के पास से गुजरते हुए सड़क पर पहुंचे, तभी दक्षिण दिशा से तेज गति से आ रही एक बाइक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बनवारी सड़क से उछलकर पास की नहर में गिर गए। पास में मौजूद ग्रामीणों ने हादसे के तुरंत बाद बनवारी को नहर से बाहर निकाला और निजी साधन से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टर रीना सिंह ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

परिवार में कोहराम
वृद्ध की मौत की खबर जैसे ही उनके परिवार तक पहुंची, घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। ग्रामीणों ने बताया कि बनवारी कोल परिवार के मुखिया थे और उनकी अचानक मौत से परिवार पर संकट का पहाड़ टूट पड़ा है। 



पुलिस की कार्रवाई
ग्राम प्रधान सूरज मौर्य ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर हलिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटना में शामिल बाइक को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। फरार बाइक चालक की तलाश की जा रही है। 

डॉक्टर का बयान
चिकित्सक रीना सिंह ने बताया कि मृतक के सिर, सीने और हाथ में गंभीर चोटें आई थीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने से पहले ही वृद्ध का निधन हो चुका था।

Also Read

महाराष्ट्र में अखिलेश यादव ने रखी ये डिमांड, बोले-हम वो लोग हैं जो कभी-कभी कम सीटों पर भी संतुष्ट हो जाते हैं

20 Oct 2024 01:51 AM

लखनऊ Maharashtra Assembly Election : महाराष्ट्र में अखिलेश यादव ने रखी ये डिमांड, बोले-हम वो लोग हैं जो कभी-कभी कम सीटों पर भी संतुष्ट हो जाते हैं

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने राज्य में 12 सीटें मांगी है। उन्होंने कहा कि दो विधायक हमारे हैं और हम वो लोग हैं जो कभी-कभी कम सीटों पर भी संतुष्ट हो जाते हैं। कहा कि बीजेपी को हराना जरूरी है। और पढ़ें