Rampur News : रामपुर में पुलिस और लोगों के बीच भारी विवाद, चंद्रशेखर आजाद संभल में नजरबंद

रामपुर में पुलिस और लोगों के बीच भारी विवाद, चंद्रशेखर आजाद संभल में नजरबंद
UPT | रामपुर विवाद

Feb 28, 2024 15:20

मंगलवार की शाम को सरकारी जमीन पर आंबेडकर पार्क का बोर्ड लगाए जाने पर दो पक्ष आमने-सामने आ गए थे। इस जानकारी पर पहुंचे एसडीएम और तहसीलदार ने बोर्ड हटाने...

Feb 28, 2024 15:20

Rampur News: रामपुर में सिलईबड़ा गांव में छात्र की फायरिंग में मौत होने के बाद तनाव बढ़ता जा रहा है। बुधवार को प्रशासन ने अतिरिक्त पुलिस कर्मी गांव में तैनात कर दिए गए हैं। डीएम और एसपी मौके पर डटे हुए हैं। तहसीलदार और एसडीएम के खिलाफ केस दर्ज करने को लेकर प्रशासन और लोगों के बीच बहस हो गई। इसके बाद पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा।

भीम आर्मी प्रमुख नजरबंद
पीड़ितों से मिलने रामपुर आ रहे भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को पुलिस ने संभल में नजरबंद कर दिया गया है। इससे कार्यकर्ता और लोग गुस्से में हैं। उधर, मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह के निर्देश पर एसडीएम मिलक अमन देओल को निलंबित कर दिया गया है। 

यह है पूरा मामला
मंगलवार की शाम को सरकारी जमीन पर आंबेडकर पार्क का बोर्ड लगाए जाने पर दो पक्ष आमने-सामने आ गए थे। इस जानकारी पर पहुंचे एसडीएम और तहसीलदार ने बोर्ड हटाने की कोशिश की तो एक पक्ष ने उन की गाड़ियों पर पथराव कर दिया। दोनों पक्षों के बीच पथराव और फायरिंग शुरू हो गई। इस दौरान गोली लगने से 17 वर्षीय सुमेश की मौत हो गई। छात्र की मौत से उस पक्ष के ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ गया है। 

Also Read

मेटा एआई से डिजिटल वर्जन होगा तैयार, स्नैपचैट के फीचर भी मिलेंगे

6 Jul 2024 04:26 PM

नेशनल WhatsApp में एड्रॉयड यूजर्स बना सकेंगे अवतार : मेटा एआई से डिजिटल वर्जन होगा तैयार, स्नैपचैट के फीचर भी मिलेंगे

व्हाट्सएप ने एक नया फीचर लांच किया है। जिसके जरिए यूजर्स अपने निजी एआई अवतार बना सकेंगे। इस फीचर के तहत यूजर्स अपनी खुद की तस्वीरों, टेक्स्ट प्रॉम्प्ट्स और मेटा के एआई... और पढ़ें