Ujala Neel Hair Color Viral Video : बालों को रंगने के लिए सिर पर लगाई नील, फिर क्या हुआ Watch Video

बालों को रंगने के लिए सिर पर लगाई नील, फिर क्या हुआ  Watch Video
UPT | Ujala Neel For Hair Colour

Feb 17, 2024 18:39

बालों का रंग नीला करने के लिए युवक ने सिर पर लगवाया उजाला नील, लोग बोले- 'अब पान मसाले से बाल बनाओ लाल'...

Feb 17, 2024 18:39

Ujala Neel Hair Color Viral Video : इस दुनिया में अजीबो-गरीब लोगों की कमी नहीं है। यह चर्च ऐसे-ऐसे कारनामे करता है जिन्हें देखकर कोई भी हैरान रह जाता है। ऐसे ही एक युवक का अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है। यह युवक बेहद चमकीले नीले रंग का इस्तेमाल कर अपने बालों को नीला रंग रहा है। इस हेयर एक्सपेरिमेंट को देखकर वाकई आपके चेहरे पर मुस्कान नहीं आएगी। वीडियो को हजारों नेटिज़न्स ने देखा है और उनमें से अधिकांश ने सुझाव दिया है कि "अभी हार्पिक भी आज़माएं"। वीडियो देखने के बाद आप सच में एक ही बात कहेंगे, कौन हैं ये लोग कहां से आते हैं?

बालों को नीला करने का अजीब प्रयोग
हममें से कई लोग अलग-अलग हेयर स्टाइल के साथ प्रयोग करना पसंद करते हैं। इसलिए कुछ लोग अपने बालों को अलग-अलग स्टाइल में काटते हैं, जबकि अन्य अपने मूल काले बालों के रंग को सफेद, हरा, सुनहरा या अन्य रंगों में बदलते हैं। लेकिन बालों को कलर करने के लिए आज बाजार में कई मशहूर कंपनियों के कलर उपलब्ध हैं। यह भी दावा किया जाता है कि इस रंग के इस्तेमाल से बालों को कोई नुकसान नहीं होता है। लेकिन यह युवक इस रंग का इस्तेमाल करने की बजाय बेहद चमकीले नीले रंग का इस्तेमाल कर अपने बालों को नीला रंग रहा है। 

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है

 

अब पान मसाला भी ट्राई करें
नीले रंग का प्रयोग आमतौर पर सफेद कपड़ों से दाग हटाने के लिए किया जाता है। लेकिन ये युवक सीधे अपने बालों में नीला रंग लगा रहा है। तो जाहिर तौर पर नेटिजन्स इस पर मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई कह रहा है, अब पता चला कि बाजार में नीले रंग की कीमत अचानक क्यों बढ़ गई? तो कोई कहता है, एक बार हार्पिक आज़माएं, कोई बालों को लाल करने के लिए पान मसाला का इस्तेमाल करने की सलाह भी देता है। वैसे आपको यह प्रयोग कैसा लगा? आप भी अपने मजेदार कमेंट्स जरूर दें। 

Also Read

हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

7 Jul 2024 06:00 PM

लखनऊ यूपी@7 : हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को राहुल गांधी ने हाथरस भगदड़ कांड को लेकर चिट्ठी लिखी है। वहीं सरकार दूसरी तरफ रजिस्ट्री प्रक्रिया को सरल बनाने और पारदर्शिता लाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठा रही है। लेकिन बारिश के मौसम में लोगों को सर्तक रहने की जरूरत है क्यों... और पढ़ें