बाबा सिद्दीकी पर हमला करने वाले तीन लोग मुंबई पुलिस ने पकड़े : दो यूपी और एक हरियाणा के रहने वाले, जानिए क्यों मर्डर किया

दो यूपी और एक हरियाणा के रहने वाले, जानिए क्यों मर्डर किया
UPT | बाबा सिद्दिकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई

Oct 13, 2024 01:02

शनिवार की देर रात क़रीब दस बजे मुंबई के बांद्रा इलाक़े में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के सीनियर लीडर बाबा सिद्दिकी की गोली मारकर हत्या...

Oct 13, 2024 01:02

Mumbai News : शनिवार की देर रात क़रीब दस बजे मुंबई के बांद्रा इलाक़े में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के सीनियर लीडर बाबा सिद्दिकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में मुंबई पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक़ इनमें से 2 युवक उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और एक हरियाणा का निवासी है।


आपको बता दें कि बाबा सिद्दीक़ी एनसीपी में अजीत पवार गुट के सीनियर लीडर थे। शनिवार की देर रात क़रीब दस बजे बांद्रा इलाक़े में वह अपने बेटे के दफ़्तर से बाहर निकल रहे थे, तभी उन पर हमला किया गया। बाबा सिद्दिकी के पेट में दो गोलियां लगीं। उन्हें बेहद गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी फ़ुटेज और मौक़े पर मौजूद लोगों से जानकारी मिलने के बाद हमलावरों की तलाश शुरू की। जिसमें तीन लोगों को हिरासत में लिया गया। इनमें से दो उत्तर प्रदेश के निवासी हैं और एक हरियाणा का रहने वाला है। पुलिस को श़क है कि इन्हीं तीनों ने बाबा सिद्दिकी की हत्या को अंजाम दिया है। हालांकि, अभी मुंबई पुलिस की तरफ़ से गिरफ़्तारी को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, इन्ही तीनों लोगों ने बाबा सिद्दिकी पर हमला किया था।

आपको बता दें कि बाबा सिद्दिकी मुंबई में खासे लोकप्रिय थे। वह अपनी इफ़्तार पार्टियों के लिए पॉलीटिकल और बॉलीवुड हस्तियों के बीच मशहूर थे। बाबा सिद्दिकी की इफ़्तार पार्टियों में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख़ ख़ान और सलमान ख़ान भी शिरकत किया करते थे।

Also Read