नवनीत राणा को ओवैसी का जवाब : छोटा तोप है, सालार का बेटा किसी के बाप की भी सुनने वाला नहीं

छोटा तोप है, सालार का बेटा किसी के बाप की भी सुनने वाला नहीं
UPT | नवनीत राणा को ओवैसी का जवाब

May 10, 2024 14:42

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी नेता नवनीत राणा के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि छोटे-छोटे बोलती हैं। अरे छोटे को रोक के रखा हूं, जिस दिन मैं छोटे को बोला कि मियां मैं आराम करता हूं तुम संभाल लो फिर तुम जानो। इस दौरान ओवैसी ने दादरी लिंचिंग केस या बिसाहड़ा गांव में हुए अखलाक हत्याकांड का जिक्र भी किया।

May 10, 2024 14:42

New Delhi News : एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा के बयान पर तगड़ा पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा, 15 सेकंड दे दें इनको। मुर्गी का बच्चा हूं कि 15 सेकंड चाहिए? दिल्ली वाले पपा से पूछो कहां पर आऊं मैं, पूछ के बताओ मेरे को, तुम्हारे घर आऊं, तुम्हारे ऑफिस आऊं बताओ और उनको समझाने वाले का नाम। ओवैसी ने कहा, किसी के बाप की नहीं सुनने वाला है छोटा। छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी) को अगर छोड़ दिया न तो मेरे अलावा किसी की नहीं सुनने वाला है। 

बोल दूं कल से शुरू करो बैटिंग
ओवैसी ने आगे कहा, बोल दूं कल से शुरू करो बैटिंग। अगर जिस दिन मैं छोटे को बोला के मियां मैं आराम करता तुम संभाल लो फिर तुम संभालो। तुमको मालूम ही क्या है छोटा क्या है। नहीं मालूम तुमको। 
  छोटा तोप है, सालार का बेटा है
ओवैसी ने कहा कि महाराष्ट्र से आकर सांसद छोटे-छोटे बोलती हैं। अरे छोटे को रोक के रखा हूं, अगर जिस दिन मैं छोटे को बोला के मियां मैं आराम करतो तुम संभाल लो फिर तुम जानो। छोटा तोप है, सालार का बेटा है, बहुत मुश्किल से समझा के बैठना पड़ता उनको, किसी के बाप का भी सुनने वाला नहीं है वो।

असदुद्दीन ओवैसी ने किया अख़लाक़ का जिक्र
बीजेपी नेता नवनीत राणा और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की चुनावी बहस में बिसाहड़ा कांड और अख़लाक़ का नाम भी आया। एआईएमआईएम प्रमुख ने दादरी लिंचिंग केस का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मैं तो मोदी जी से कहता हूं, उन्हें 15 सेकेंड दीजिए। आप क्या करेंगे? उन्हें 15 सेकेंड नहीं, बल्कि एक घंटा दीजिए। क्या अखलाक का हाल करेंगे या जैसा मुख्तार अंसारी का हाल किया वही करेंगे या पहलू खान या फिर रकबर जैसा हाल करेंगे। पीएम मोदी के पास अख्तियार है, तो दे दीजिए। हम भी देखना चाहते हैं कि क्या आप में थोड़ी भी इंसानियत बची है। उन्होंने कहा कि कौन डरता है? हम तैयार हैं...अगर कोई इसके लिए खुला आह्वान कर रहा है, तो ऐसा ही हो। ओवैसी ने आगे कहा कि पीएम आपका है, आरएसएस आपका है, सबकुछ आपका है। आपको कौन रोक रहा है, हमें बताओ कि कहां आना है, हम वहां आएंगे।

कौन था अख़लाक़ 
नोएडा के बिसाहड़ा गांव में 28 सितंबर 2015 में की रात भीड़ ने बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। ये हत्या एक अफवाह पर की जाती है कि किसी ने उस व्यक्ति को गौ वंश के अवशेष फेंकते हुए देखा था। उस व्यक्ति का नाम अख़लाक़ था। अखलाक के बेटे दानिश को भी भीड़ ने अधमरा कर दिया था। घर में उस वक्त मौजूद परिवार के अन्य सदस्यों को भी पीटा गया था। 

नवनीत राणा ने ये कहा था
AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन पर तीखा हमला करते हुए भाजपा नेता नवनीत राणा ने हैदराबाद में गुरुवार को एक रैली में कहा था कि अगर पुलिस को 15 सेकंड के लिए ड्यूटी से हटा दिया जाए तो भाइयों को पता नहीं चलेगा कि वे कहां से आए और कहां गए। भाजपा नेता ने कहा - 'तुम 15 मिनट की बात करते हो, अरे तुम बस 15 सेकंड के लिए ही पुलिस हटा लो, छोटा भाई - बड़ा भाई किधर से आया और किधर को गया पता नहीं चलेगा।' 

ओवैसी बोले-मोदी अरब शेखों को गले लगाते हैं
नवनीत राणा के इस बयान के बाद ओवैसी भड़क गए हैं। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि पीएम मोदी को भारतीय मुसलमानों को वैसे ही गले लगाना चाहिए जैसे वह खाड़ी के अरब शेखों को गले लगाते हैं। असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि 'धर्मनिरपेक्ष' पार्टियां AIMIM उम्मीदवारों द्वारा उन्हें नुकसान पहुंचाने को लेकर इतनी चिंतित हैं, तो वे अधिक मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट क्यों नहीं दे रही हैं।'  
 
अकबरुद्दीन ओवैसी पर है भड़काऊ भाषण का आरोप
अकबरुद्दीन ओवैसी पर आईपीसी की धारा 120-बी ,153-ए  और अन्य धाराओं के तहत 2012 में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में अकबरुद्दीन 40 दिन जेल में रहे थे, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। दरअसल, 2012 में एक वीडियो सामने आया था। आरोप है कि इसमें अकबरूद्दीन ने भड़काऊ भाषण देते हुए कहा था कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा ली जाए तो वे दिखा देंगे कि कैसे 25 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ हिंदुओं का कत्लेआम कर सकते हैं।

Also Read

सरकार ने बनाया खास प्लान, टिकट के साथ सीट भी होगी पक्की

18 Sep 2024 12:42 PM

नेशनल अब ऑनलाइन बुक होंगी यूपी रोडवेज की सारी बसें : सरकार ने बनाया खास प्लान, टिकट के साथ सीट भी होगी पक्की

यूपी रोडवेज की बसों में भयंकर भीड़ वाली तस्वीरें तो आप ने कभी न कभी जरूर देखी होंगी। त्यौहारों में तो हालात और भी खराब हो जाते हैं। लेकिन अब ऐसी तस्वीरें बीते दिनों की बात होने वाली है। और पढ़ें