तेज प्रताप यादव की हालत बिगड़ी : सीने में उठा तेज दर्द, सांस लेने में होने लगी तकलीफ, अस्पताल में भर्ती

सीने में उठा तेज दर्द, सांस लेने में होने लगी तकलीफ, अस्पताल में भर्ती
UPT | तेज प्रताप यादव की हालत बिगड़ी

Mar 15, 2024 17:09

तेज प्रताप यादव की तबियत अचानक बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि उनके सीने ने तेज दर्द उठा और फिर उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ होने लगी।

Mar 15, 2024 17:09

Short Highlights
  • तेज प्रताप यादव की तबियत बिगड़ी
  • पटना के अस्पताल में भर्ती
  • कल बक्सर दौरे पर थे तेज प्रताप
New Delhi : राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की तबियत अचानक बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि उनके सीने ने तेज दर्द उठा और फिर उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ होने लगी। इसके बाद उन्हें तुरंत पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी हॉस्पिटल के बेड पर लेटे कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

कल बक्सर दौरे पर थे तेज प्रताप
तेज प्रताप यादव की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें वह ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक वह अभी आईसीयू में एडमिट हैं और डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। वह गुरुवार को बक्सर के दौरे पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने कृष्णब्रह्म में ज्ञान बिंदु लाइब्रेरी का उद्घाटन भी किया था।

पहले भी बिगड़ी थी तबियत
तेज प्रताप यादव की तबियत इसके पहले जुलआई 2023 में भी खराब हुई थी। तब भी उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि आईसीयू में कुछ समय इलाज चलने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। बता दें कि तेज प्रताप यादव हसनपुर विधानसभा सीट से आरजेडी के विधायक हैं। वह बिहार में महागठबंधन वाली सरकार में मंत्री भी थे।

Also Read

10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 108 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया

6 Oct 2024 11:53 AM

नेशनल NABARD Recruitment 2024 : 10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 108 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया

राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक (NABARD) ने 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) का बेहतरीन अवसर प्रदान किया है। और पढ़ें