लखनऊ में सपा प्रमुख की बैठक : सीबीआई के समन और AIMIM को सीट देने पर जानें क्या बोले अखिलेश यादव

सीबीआई के समन और AIMIM को सीट देने पर जानें क्या बोले अखिलेश यादव
UPT | अखिलेश यादव की लखनऊ में बैठक।

Feb 29, 2024 15:18

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कार्यालय में बैठक बुलाई। इस दौरान उन्होंने सीबीआई के समन, AIMIM को सीट देने और पेपर लीक मामले में टिप्पणी की।

Feb 29, 2024 15:18

Short Highlights
  • आप राजनीति कर रहे हैं तो इन चीजों का सामना करना पड़ेगा, नेताजी को भी सामना करना पड़ा
  • हर लोकसभा में 2 लाख 25 हजार लोग भाजपा से नाराज हैं, इसलिए BJP किस मुंह से वोट मांगेगी

 

Lucknow News :  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अखिलेश यादव ने एक बैठक कर BJP पर जमकर वार किया। सपा प्रमुख ने कहा कि BJP विधायक तो खरीद सकती है लेकिन जनता नहीं खरीद सकती। अखिलेश ने सीबीआई के समन पर भी बात की। इसके अलावा AIMIM की पांच सीटों की डिमांड पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी।
 
मेरे पास दो समन आए, मैंने बताया नहीं
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सीबीआई के समन पर कहा, हमने क्या जवाब दिया, जाकर उन लोगों से पूछो जहां से लीक हुआ। BJP वाले सब कुछ लीक कर देते हैं, मेरे पास दो समन आए, मैंने बताया नहीं, जहां आपको पता चला वहीं से पूछ लीजिए। सीबीआई की तरफ से जो कागज आया था उसका जवाब दे दिया गया है। सीबीआई ने पहला समन किया दूसरा किया....तब हमने तो आपको जानकारी नहीं दी। हमने जवाब दे दिया है ये मेरा काम नहीं है कि हम जवाब लीक करें, ये काम BJP का है। आप राजनीति कर रहे हैं तो इन चीजों का सामना करना पड़ेगा, नेताजी को भी सामना करना पड़ा। 

BJP के लोग हैं PDA के खिलाफ
उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हर लोकसभा में 2 लाख 25 हजार लोग भाजपा से नाराज हैं। इसलिए BJP किस मुंह से वोट मांगेगी। विधायक तो BJP खरीद सकती है लेकिन जनता नहीं खरीद सकती। BJP के लोग PDA के खिलाफ हैं। ये नहीं चाहते कि पिछड़े,दलित,अल्पसंख्यकों को नोकरी मिले इसलिए ये पेपर लीक करा रहे हैं।

मनोज पांडेय को डिप्टी सीएम बना देना चाहिए
अखिलेश यादव ने कहा, मनोज पांडेय को डिप्टी सीएम बना देना चाहिए, BJP तो एक्सचेंज के थीम पर चलती है। दिनेश शर्मा हटे तो कोई और आया, अब इनकी बारी है। बैठक में सपा अध्यक्ष बोले, पीडीए को बढ़ाने का काम बूथ स्तर पर करेंगे। 2024 में संविधान का भक्षण किया जा रहा है। इस सरकार को हटाने के लिए हमारी पार्टी के नेता तैयार हैं, BJP का सफाया होगा।

 AIMIM की पांच सीटों की डिमांड पर दी प्रतिक्रिया
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने AIMIM की पांच सीटों की डिमांड पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।अखिलेश बोले-एआईएमआईएम पहली बार थोड़े ही चुनाव लड़ेंगे। सपा का काम नहीं है कोई लाभ उठाए। 

भगवान का बुलावा आएगा तो कोई रोक नहीं लेगा
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अयोध्या में रामलला के दर्शन के बारे में भी कहा। उन्होंने कहा, फिलहाल तो जिसका दाना उसका गाना है। लेकिन जब भगवान का बुलावा आएगा तो कोई रोक नहीं लेगा। 

Also Read

देशभर में इंडिगो एयरलाइंस का बुकिंग सिस्टम फेल, उड़ानों पर भी बुरा असर

5 Oct 2024 02:46 PM

नेशनल एयरपोर्ट पर लंबी कतारें : देशभर में इंडिगो एयरलाइंस का बुकिंग सिस्टम फेल, उड़ानों पर भी बुरा असर

देशभर में इंडिगो एयरलाइंस का बुकिंग सिस्टम फेल होने के कारण यात्रियों को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। और पढ़ें