Lucknow News : भाजपा प्रत्याशी रवि किशन पर आरोप लगाने की साजिश में सपा नेता का हाथ, महिला के खिलाफ FIR दर्ज

भाजपा प्रत्याशी रवि किशन पर आरोप लगाने की साजिश में सपा नेता का हाथ, महिला के खिलाफ FIR दर्ज
UPT | रवि किशन पर आरोप लगाने में एफआईआर दर्ज

Apr 18, 2024 09:14

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन पर आरोप लगाने की साजिश में सपा नेता शामिल बताए जा रहे हैं। रवि किशन की पत्नी ने पुलिस से ब्लैकमेलिंग की शिकायत की है।

Apr 18, 2024 09:14

Lucknow News : लखनऊ से इस वक़्त की बड़ी खबर है। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन पर आरोप लगाने की साजिश में सपा नेता का हाथ बताया जा रहा है। रवि किशन पर आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। आरोप लगाने वाली महिला समेत 6 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी, 195, 386, 388, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। रवि किशन की पत्नी ने पुलिस से ब्लैकमेलिंग की शिकायत की है। प्रीति शुक्ला ने लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने कहा कि 1 साल पहले भी इस महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत मुंबई पुलिस से की थी। 

छवि खराब करने की साजिश थी
प्रीति शुक्ला ने कहा कि लोकसभा चुनाव में रवि किशन शुक्ल गोरखपुर से भाजपा के प्रत्याशी हैं। चुनाव के समय आरोप लगवाकर रवि किशन की छवि खराब करने की साजिश थी। इस साजिश के मुख्य कर्ताधर्ता सपा पदाधिकारी विवेक और एक यूट्यूबर खुर्शीद खान हैं।

शादीशुदा अपर्णा दो बच्चों की मां है
प्रीति शुक्ला ने कहा कि महिला अपर्णा सोनी के पति, बेटी और बेटा भी इस मामले में आरोपी हैं। प्रीति शुक्ला ने कहा कि आरोप लगाने वाली अपर्णा शादीशुदा है और उसकी शादी को 35 साल हो गए हैं। इसके पति का नाम राजेश सोनी है जिसकी उम्र लगभग 58 वर्ष है। अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर के दो बच्चे हैं। बेटी शीनोवा सोनी उम्र लगभग 27 वर्ष उसका एक बेटा भी है, जिसका नाम सौनक सोनी उम्र 25 वर्ष है। 

एफआईआर में इनके नाम भी शामिल
 पुलिस ने बुधवार को कहा कि यहां छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें एक महिला भी शामिल है जिसने दावा किया था कि भाजपा के गोरखपुर सांसद रवि किशन शुक्ला उसकी बेटी के पिता हैं। महिला अपर्णा ठाकुर के अलावा, एफआईआर में उनके पति राजेश सोनी, बेटी शेनोवा सोनी, बेटे सोनक सोनी, समाजवादी पार्टी नेता विवेक कुमार पांडे और एक पत्रकार खुर्शीद खान का भी नाम है। रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला की शिकायत पर मंगलवार देर रात हजरतगंज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई।

ये भी पढ़ें :-महिला ने लगाए गंभीर आरोप, सीएम योगी से लगाएगी गुहार, जानिए क्या है मामला?

Also Read

पिछले 24 घंटों में यूपी में क्या बदला, जिसका आप पर पड़ेगा असर, जानें एक क्लिक पर

20 Sep 2024 06:00 AM

लखनऊ उत्तर प्रदेश टाइम्स मॉर्निंग बुलेटिन : पिछले 24 घंटों में यूपी में क्या बदला, जिसका आप पर पड़ेगा असर, जानें एक क्लिक पर

Lucknow (UPT Desk) : बदलाव की यात्रा में तेजी से आगे बढ़ते उत्तर प्रदेश में हमारे आसपास क्या बदल रहा है, आपको इस बुलेटिन में बताएंगे। पिछले 24 घंटों में राज्य में कुछ ऐसे फैसले और आदेश हुए हैं जो हम पर असर डालेंगे तो कुछ ऐसी जानकारियां भी हैं, जिन्हें जानना जरूरी है। और पढ़ें