Raebareli News : जिस दुकान पर राहुल गांधी ने बनवाई दाढ़ी, वहां लगी ग्राहकों की लंबी कतार

जिस दुकान पर राहुल गांधी ने बनवाई दाढ़ी, वहां लगी ग्राहकों की लंबी कतार
UPT | राहुल गांधी

May 16, 2024 15:39

यूपी में इन दिनों रोज रोज नेताओं के नए कारनामें सामने आ रहे हैं इसी कड़ी में राहुल गांधी जिस सैलून में दाढ़ी ट्रिम कराने पहुंचे वहां ग्राहकों की लंबी कतारें लगने लगी...

May 16, 2024 15:39

Short Highlights
  • राहुल गांधी का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल
  • सैलून में बैठे दिखे राहुल गांधी
  • ग्राहकों की लंबी कतारें लगने लगी
Raebareli News : रायबरेली से चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक सैलून में बैठे हैं और दाढ़ी सेट करा रहे हैं। देखते ही देखते उस सैलून में ग्राहकों की लंबी कतारें लगनी शुरू हो गई। लोगों का कहना है की उस नाई की तो मानो लॉटरी ही लग गई। 
चुनावी माहौल में कौन सी चीज़ वायरल हो जाए कुछ नहीं कह सकते। यूपी में इन दिनों रोज रोज नेताओं के नए कारनामे सामने आ रहे हैं इसी कड़ी में राहुल गांधी जिस सैलून में दाढ़ी ट्रिम कराने पहुंचे वहां ग्राहकों की लंबी कतारें लगने लगी हैं।

राहुल गांधी ने जिस सैलून से दाढ़ी बनवाया, वहां लगी लंबी कतारें
दरअसल, बिते दिनों राहुल गांधी रायबरेली सीट पर प्रचार के लिए आए थे। सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करने के बाद वह लालगंज के एक सैलून में पहुंच गए। उनके पहुंचने पर वहां अचानक से भीड़ जमा हो गई। राहुल गांधी को देखकर वहां मौजूद नाई मिथुन को उसकी आंखों पर एक पल के लिए भरोसा नहीं हुआ। 
मिथुन का कहना है कि जब से राहुल गांधी उसकी दुकान पर आए हैं तब से उसको फोन पर फोन आ रहे हैं। उसने कहा रोज़ संडे जैसी भीड़ लग रही है।

Also Read

अब भारत में लागू होगा सैटेलाइट बेस्ड टोल कलेक्शन सिस्टम, जानें क्या होगी प्रक्रिया...

27 Jul 2024 09:46 AM

नेशनल काम की खबर : अब भारत में लागू होगा सैटेलाइट बेस्ड टोल कलेक्शन सिस्टम, जानें क्या होगी प्रक्रिया...

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है जिससे भारतीय सड़क परिवहन क्षेत्र में एक बड़ा बदलाव आएगा। उन्होंने मौजूदा टोल सिस्टम को समाप्त करने और एक सैटेलाइट... और पढ़ें