New Delhi : इन भारतीय खिलाड़ियों ने की विदेशी महिला से शादी, एक दे चुके हैं तलाक

इन भारतीय खिलाड़ियों ने की विदेशी महिला से शादी, एक दे चुके हैं तलाक
UPT | Indian cricketer With his wife

Mar 02, 2024 13:39

भारतीय टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपनी लव स्टोरी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। नतासा स्टेनकोविक,फेमस क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी हैं...

Mar 02, 2024 13:39

New Delhi : भारतीय क्रिकेटरों के अफेयर की चर्चा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं होती है। उनके अफेयर की चर्चा अक्सर देखने को मिलती है। ऐसे में कुछ खिलाड़ियों ने तो विदेशी महिला को भी अपना हमसफर बनाया है। कई भारतीय खिलाड़ियों ने प्यार की पिच पर विदेशी महिलाओं के आगे बोल्ड होकर और फिर उन्हें अपना हमसफर भी बनाया है।

हार्दिक  पांड्या-नताशा स्टेनकोविक
भारतीय टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपनी लव स्टोरी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। नतासा स्टेनकोविक,फेमस क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी है। दोनों ने 31 मई 2020 को कोरोना के कहर के बावजूद बड़ी ही सादगी के साथ कोर्ट में शादी की थी और फिर 14 फरवरी 2023 को पूरे रीति-रिवाज के साथ दोबारा शादी की। नताशा बॉलीवुड में एक मॉडल, डांसर और एक्टर हैं। बता दें कि नताशा सर्बिया की रहने वाली है। हार्दिक और नताशा का एक बेटा अगस्त्य है, जिसका जन्म जुलाई 2020 में हुआ था।

युवराज सिंह-हेजल कीच
भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने साल 2016 में बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच से शादी की। बता दें कि साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म बॉडीगार्ड में हेजल कीच ने अभिनय किया था। हेजल का जन्म इंग्लैंड के एसेक्स में हआ था।

इरफान पठान- सफा बेग
भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने साल 2014 में मॉडल सफा बेग के साथ शादी की। सफा बेग सऊदी अरब की रहने वाली हैं। शादी से पहले दोनों ने एक-दुसरे को लगभग दो साल तक डेट किया था। बता दें कि दोनों के बीच उम्र का अंतर करीब 10 सालों का है।

शिखर धवन- आयशा मुखर्जी
ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। बता दें आयशा मुखर्जी मुख्य रूप से एंग्लो इंडियन हैं, आयशा के पिता इंडियन थे और माता ब्रिटिश मूल की हैं। आयशा बचपन में ही ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट कर गई थीं। हालांकि दोनों की शादी बहुत दिन चल नहीं पाई। साल 2021 में शिखर ने आयशा को तलाक दे दिया। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है।

Also Read

अगस्त तक होगें BSNL के 4G प्लान लॉन्च, जानिए क्या-क्या मिलेगा

6 Jul 2024 09:20 PM

नेशनल 118 रुपये में मिलेगा 10GB डाटा : अगस्त तक होगें BSNL के 4G प्लान लॉन्च, जानिए क्या-क्या मिलेगा

BSNL के ग्राहकों के लिए खुशी की खबर सामने आ रही है। जिओ और एयरटेल की कीमतें  3 जुलाई से बढ़ गई। इसी बीच बीएसएनएल ने ग्राहकों को खुशखबरी दी है। कंपनी जल्द ही अपना 4G नेटवर्क लॉन्च करने जा रही है... और पढ़ें