Anant Radhika Pre Wedding Special : अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन का तीसरा दिन, नाटू-नाटू' पर झूमे बॉलीवुड के तीनों खान

अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन का तीसरा दिन,  नाटू-नाटू' पर झूमे बॉलीवुड के तीनों खान
सोशल मीडिया | Anant Radhika Wedding Special

Mar 03, 2024 13:25

प्री वेडिंग इवेंट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे शाहरुख खान स्टेज पर नजर आ रहे हैं और वे जय श्रीराम कहते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद बॉलीवुड के मशहूर तीन खान..

Mar 03, 2024 13:25

Short Highlights
  • अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन का तीसरा दिन 
  • इवेंट की तीसरे दिन की झलक आई सामने 
  • पारंपरिक भारतीय पोशाक में एक सभा का आयोजन भी होगा
  • नाटू-नाटू' पर झूमे बॉलीवुड के तीनों खान

 

Anant Radhika Wedding Special : अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन गुजरात के जामनगर में 1 मार्च से ही किया जा रहा है। यह समारोह तीन दिन का है और रविवार तीन मार्च को इसका तीसरा दिन है। बता दें, इस समारोह में फिल्मी कलाकारों के साथ कई विदेशी हस्तियों ने भी शिरकत की है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का यह भव्य प्री-वेडिंग समारोह चर्चा का विषय बना हुआ है। अम्बानी परिवार में इस दौरान खुशियों की लहर है। पूरा परिवार तमाम बॉलीवुड सितारों और दिगज्जों संग कार्यक्रम में शामिल है। हालाँकि पिछले दो दिनों में अंबानी परिवार ने दिग्गज मेहमानों की खातिरदारी में कोई कमी नहीं छोड़ी। समारोह के तीसरे दिन भी काफी खास इंतजाम किए गए हैं।

पारंपरिक भारतीय पोशाक में एक सभा का आयोजन भी होगा
बता दें प्री वेडिंग समारोह की थीम "जंगल फीवर" था ऐसे में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग इवेंट में शामिल होने वाले मेहमान प्रकृति के बीच हरियाली में समय बिताएंगे, कार्यक्रम के अंतिम दिन यानि रविवार को पारंपरिक भारतीय पोशाक में एक सभा का आयोजन भी होगा। अनंत-राधिका के प्री वेडिंग इवेंट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है दोनों के कार्यक्रम की फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वही अनंत और राधिका की जोड़ी को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। 

नाटू-नाटू' पर झूमे बॉलीवुड के तीनों खान
बता दें, इस दौरान तमाम सितारों ने शिरकत की है और अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस से कार्यक्रम को और भी मजेदार बनाया है। वहीं, एक क्लिप में रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने प्रेगनेंसी का एलान कर अपने फैंस को खुशखबरी दी थी जिसके बाद कपल लगातार चर्चा में बना हुआ है। अब अनंत और राधिका के प्री वेडिंग इवेंट में इस जोड़ी ने शानदार डांस परफॉर्मेंस देकर लोगों के दिल जीत लिए हैं। प्री वेडिंग इवेंट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे शाहरुख खान स्टेज पर नजर आ रहे हैं और वे जय श्रीराम कहते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद बॉलीवुड के मशहूर तीन खान सलमान, शाहरुख और आमिर खान एक साथ नाटू-नाटू सांग पर झूमते नजर आए तीनो का यह वीडियो लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। 

Also Read

हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

7 Jul 2024 06:00 PM

लखनऊ यूपी@7 : हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को राहुल गांधी ने हाथरस भगदड़ कांड को लेकर चिट्ठी लिखी है। वहीं सरकार दूसरी तरफ रजिस्ट्री प्रक्रिया को सरल बनाने और पारदर्शिता लाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठा रही है। लेकिन बारिश के मौसम में लोगों को सर्तक रहने की जरूरत है क्यों... और पढ़ें