बड़ी खबर : दिल्ली के अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी, तिहाड़ जेल को भी आया मेल

दिल्ली के अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी, तिहाड़ जेल को भी आया मेल
UPT | दिल्ली के अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी

May 14, 2024 15:47

दिल्ली एनसीआर में लगातार बम की धमकियां मिल रही है। जिसमें कभी एयरपोर्ट तो कभी स्कूलों को धमकियां मिल रही है। इसी में एक बार फिर दिल्ली के कई अस्पताल में धमकी...

May 14, 2024 15:47

New Delhi News : दिल्ली एनसीआर में लगातार बम की धमकियां मिल रही है। जिसमें कभी एयरपोर्ट तो कभी स्कूलों को धमकियां मिल रही है। इसी में एक बार फिर दिल्ली के कई अस्पताल के साथ तिहाड़ जेल में भी धमकी की कॉल गई है। जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुड़ गई है। तिहाड़ जेल को भी बम से उड़ाने की धमकी के बाद जेल प्रशासन अलर्ट पर है।

मेल के जरिए आई सूचना
बता दें कि गुरु तेग बहादुर अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल और दीप चंद बंधु अस्पताल में बम होने की कॉल आई है। इसके अलावा बता दें कि दमकल विभाग के बताया है कि सभी कॉल्स को वेरीफाई किया जा रहा है। अस्पतालों में बम होने की सूचना मेल के जरिए दी गई है। तिहाड़ जेल प्रशासन भी अलर्ट पर आ गया है।

मरीजों को रोका गया बाहर
दिल्ली राज्य कैंसर संस्थान में मंगलवार को ओपीडी में पहुंचे मरीजों को सुरक्षा जांच के लिहाज से बाहर रोक दिया गया है। एहतियात के तौर पर अस्पताल परिसर में संदिग्ध वस्तु की तलाश की जा रही है। दिल्ली अग्निशमन सेवा ने इसकी जानकारी दी है।

पहले भी मिली धमकियां
आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को कई अस्पताल, आईजीआई हवाईअड्डे और उत्तरी रेलवे के सीपीआरओ कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। एक मई को दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 150 से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जिससे विद्यार्थियों और अभिभावकों में दहशत फैल गई थी।

Also Read

अखिलेश यादव के यूपी STF पर की टिप्पणी, बुलडोजर पर चुप्पी

19 Sep 2024 07:58 PM

नेशनल हरियाणा में आकाश आनंद : अखिलेश यादव के यूपी STF पर की टिप्पणी, बुलडोजर पर चुप्पी

आकाश आनंद ने बीजेपी और कांग्रेस पर भी कड़ी टिप्पणी की, यह कहते हुए कि बसपा-इनेलो गठबंधन हरियाणा विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत की ओर बढ़ रहा है... और पढ़ें