UP News : सरकार और संघ की कोर कमेटी की बैठक स्थगित, कई मुद्दों पर होनी थी चर्चा

सरकार और संघ की कोर कमेटी की बैठक स्थगित, कई मुद्दों पर होनी थी चर्चा
UPT | सीएम योगी और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

Jul 20, 2024 00:27

यूपी सरकार, भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बीच 20 जुलाई यानी शनिवार को होने वाली कोर कमेटी...

Jul 20, 2024 00:27

UP News : यूपी सरकार, भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बीच 20 जुलाई यानी शनिवार को होने वाली कोर कमेटी की समन्वय बैठक स्थगित हो गई है।

उपचुनाव समेत कई मुद्दों पर होनी थी चर्चा
जानकारी के मुताबिक, शनिवार को होने वाली कोर कमेटी की समन्वय बैठक फिलहाल किसी कारणवस स्थगित कर दी गई है। इस बैठक में संघ की ओर से सह सर कार्यवाह अरुण कुमार (Arun Kumar) को मौजूद रहना था। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक के साथ उपचुनाव समेत तमाम मुद्दों पर चर्चा होनी थी।

फ्लाइट कैंसिल होने के चलते बैठक स्थगित
मिली जानकारी के मुताबिक, अरुण कुमार का शुक्रवार को ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से यूपी की राजधानी लखनऊ आने का कार्यक्रम था, हालांकि फ्लाइट कैंसिल होने के चलते बैठक फिलहाल स्थगित कर दी गई। बैठक में उत्तर प्रदेश के सरकार के कई दिग्गज मंत्री शामिल होने वाले थे।

Also Read

यूपी के उत्तम सिंह के शानदार प्रदर्शन से भारतीय हॉकी टीम फाइनल में पहुंची, खिताबी मुकाबले में चीन से होगा मुकाबला

16 Sep 2024 08:17 PM

नेशनल एशियन चैंपियंस ट्रॉफी-2024 : यूपी के उत्तम सिंह के शानदार प्रदर्शन से भारतीय हॉकी टीम फाइनल में पहुंची, खिताबी मुकाबले में चीन से होगा मुकाबला

कप्तान ने 19वें और 45वें मिनट मिनट में भारत के लिए गोल किया। उनके अलावा उत्तम सिंह (13वें मिनट) और जरमनप्रीत सिंह (32वें मिनट) ने एक-एक गोल किया। कोरिया की तरफ से एकमात्र गोल यैंग जिहुन (33वें मिनट) ने पेनल्टी कॉर्नर पर किया। और पढ़ें