सीएम का अल्टीमेटम : माफिया मुक्त होगा उत्तर प्रदेश, जानिए योगी का 4 जून के बाद का एक्शन प्लान

माफिया मुक्त होगा उत्तर प्रदेश, जानिए योगी का 4 जून के बाद का एक्शन प्लान
UPT | Yogi Aditynath

May 12, 2024 14:26

इस साक्षात्कार में माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि चार जून के बाद  हमारी सरकार यूपी  को माफिया मुक्त राज्य घोषित करने के लिए निश्चित कट-ऑफ तारीख देगी...

May 12, 2024 14:26

Lucknow News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के माफियाओं को बड़ी चेतावनी दी है।  यह चेतावनी उन्होंने एक निजी टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार के दौरान दी। इस साक्षात्कार में सीएम ने माफिया और विपक्षी नेताओं पर एक्शन को लेकर भी खुलकर जवाब दिया।

माफिया नेताओं की संपत्ति होगी जब्त
इस साक्षात्कार में माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि चार जून के बाद  हमारी सरकार यूपी  को माफिया मुक्त राज्य घोषित करने के लिए निश्चित कट-ऑफ तारीख देगी।  सभी माफिया नेताओं की तरफ से अर्जित संपत्तियों को जब्त किया जाएगा और गरीबों, अनाथों, महिला संरक्षण गृहों और दिव्यांगों के घरों के लिए आवंटित कर दिया जाएगा।

गुर्गों की संपत्तियां भी होगी जब्त
सीएम योगी ने कहा कि माफिया की अवैध जमीनों पर अस्पताल और स्कूल बनाए जाएंगे। पहले चरण में माफिया को टारगेट किया जाएगा। दूसरे चरण में उनके गुर्गों की संपत्तियां भी जब्त की जाएगी। इसके लिए हमारी कार्य योजना भी तैयार है।  । आजम खान की संपत्तियों पर बुलडोजर चलाने के आरोपों पर उन्होंने  कहा कि ये उस महाभारत परिवार के एक और "काका श्री" हैं। जब द्रौपदी का चीरहरण हो रहा था, तो दुर्योधन और दुशासन के सामने हर कोई चुप था। जैसी करनी वैसी भरनी (जैसा बोओगे, वैसा काटोगे) चाहे वह आजम खान हों या कोई माफिया सरगना। उन्होंने राज्य के विकास में बाधा डाली। इसलिए ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

गठबंधन सभी सीटें हार जाएगा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि 4 जून के बाद इनको पूछने वाला कोई नहीं होगा। ये गाएंगे एं , 'चल उड़ जा रे पंछी, ये देश हुआ बेगाना'। योगी ने कहा कि राहुल मुझसे लिखित में ले सकते हैं कि उनका गठबंधन यूपी में सभी सीटें हार जाएगा।

Also Read

गूगल फोटोज में आ गया इमेज फ्लिपिंग फीचर, जानिए कैसे करेगा काम

19 Sep 2024 05:05 PM

नेशनल Google Photos Feature : गूगल फोटोज में आ गया इमेज फ्लिपिंग फीचर, जानिए कैसे करेगा काम

स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए एक बेहद अहम अपडेट आया है। गूगल फोटोज ने एक ऐसा फीचर लॉन्च किया है जिसका लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। इमेज फ्लिपिंग फीचर अब उपलब्ध... और पढ़ें