Tariff Hike : Jio-Airtel के बाद अब इस कंपनी ने भी बढ़ाए रेट, रिचार्ज प्लान्स पर 20 परसेंट का इजाफा

Jio-Airtel के बाद अब इस कंपनी ने भी बढ़ाए रेट, रिचार्ज प्लान्स पर 20 परसेंट का इजाफा
UPT | वोडाफोन-आइडिया ने भी बढ़ाए रेट

Jun 29, 2024 11:07

Vi ने जियो और एयरटेल के बाद अब अपने प्लान्स में बदलाव किया है। यह बदलाव उनके प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स की कीमतों में इजाफा करने के साथ साथ है। इस बारे में कंपनी ने साल 2021 के बाद...

Jun 29, 2024 11:07

New Delhi News : Vi ने जियो और एयरटेल के बाद अब अपने प्लान्स में बदलाव किया है। यह बदलाव उनके प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स की कीमतों में इजाफा करने के साथ साथ है। इस बारे में कंपनी ने साल 2021 के बाद अपने सभी प्लान्स को अपडेट किया है। Vi का मासिक प्रीपेड प्लान 199 रुपये से शुरू होता है, जो पहले 179 रुपये में उपलब्ध था। इसके अलावा 365 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत 2899 रुपये से 3499 रुपये में बढ़ा दी गई है। इस बदलाव के साथ, Vi ने भी अपने टैरिफ प्राइस में लगभग 20 फीसदी की वृद्धि की है, जो उनकी व्यापक सेवा प्रदान करने के प्रयास का हिस्सा है।


वोडाफोन-आईडिया ने कहा...
Vi (वोडाफोन-आईडिया) ने अपने नए अपडेटेड प्लान्स का ऐलान किया है। जून के अंत में व्यक्त की गई यह सूचना के अनुसार कंपनी ने बताया है कि वह अब अपने प्लान्स में बदलाव कर रही है ताकि उनके एंट्री लेवल यूजर्स को भी समान रूप से सपोर्ट किया जा सके। Vi के अनुसार इस नए कदम का मुख्य उद्देश्य उनकी फिलॉसफी को बढ़ावा देना है, जिसमें उनकी 4G सेवा को मजबूती देने के साथ-साथ 5G नेटवर्क का विस्तार भी शामिल है। इसके अलावा कंपनी अभी भी अपने उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड नाइट डेटा और डेटा रोलओवर की सुविधा प्रदान कर रही है। नए प्लान्स 4 जुलाई 2024 से प्रभावी होंगे। जिसमें उन्होंने मामूली बदलाव किए हैं ताकि उनके उपभोक्ताओं को बेहतर सेवा मिल सके। वे भविष्य में भी निवेश लाने की योजना बना रहे हैं ताकि उनकी सेवाओं को और बेहतर बनाया जा सके।

जिओ और एयरटेल ने भी बदले रेट
इससे पहले जिओ और एयरटेल ने भी अपनी कीमतों में बढ़ोत्तरी की घोषणा की है, जो कि 3 जुलाई से लागू होगी। इसके बाद दोनों टेलीकॉम कंपनियाँ नए टैरिफ प्लान्स पेश करेंगी। जिनकी मान्यता इससे पहले रिचार्ज किए गए यूजर्स को भी रहेगी। इससे उन्हें पुराने रेट पर रिचार्ज करने का मौका मिलेगा। नए प्लान्स के आने से सभी उपयोगकर्ताओं को एक्सेस मिलेगा, चाहे वे वेबसाइट, मोबाइल ऐप्स या अन्य प्लेटफ़ॉर्म्स का इस्तेमाल करें। यह फैसला टेलीकॉम इंडस्ट्री के उपयोगकर्ताओं के लिए एक महत्वपूर्ण परिवर्तन साबित हो सकता है, जैसे कि वे अपने सेवा योजनाओं को नए दर्जे के साथ उपयुक्त बना सकें।

Also Read

एनटीए ने जारी किया नीट री-टेस्ट का परिणाम, ऐसे करें चेक

1 Jul 2024 10:53 AM

नेशनल NEET UG 2024 Re Exam Results : एनटीए ने जारी किया नीट री-टेस्ट का परिणाम, ऐसे करें चेक

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने आज नीट-यूजी (NEET-UG) 2024 ने रिजल्ट घोषित कर दिए हैं। आज NTA ने 1563 उम्मीदवारों के परिणाम में संशोधन कर उनकी नई रैंक सूची जारी... और पढ़ें