Prayagraj News : प्रयागराज में सावन के पहले सोमवार पर 54 घंटे का रूट डायवर्जन लागू,भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित

प्रयागराज में सावन के पहले सोमवार पर 54 घंटे का रूट डायवर्जन लागू,भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित
UPT | प्रयागराज में सावन को लेकर रूट डायवर्जन लागू

Jul 22, 2024 01:07

प्रयागराज में कल से शुरू हो रहे श्रावण मास और कांवड़ यात्रा के मद्देनजर आज से भारी वाहनों के लिए 54 घंटे तक रूट डायवर्जन लागू कर दिया गया है। इस दौरान शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी लगी…

Jul 22, 2024 01:07

Prayagraj News : प्रयागराज में कल सोमवार से शुरू हो रहे श्रावण मास और कांवड़ यात्रा के मद्देनजर आज रविवार से ही भारी वाहनों के लिए 54 घंटे तक रूट डायवर्जन लागू रहेगा। यह प्लान 21 जुलाई यानी आज रविवार की सुबह 05:00 बजे से शुरू होकर 23 जुलाई को सुबह 11:00 बजे तक प्रभावी रहेगा।
 
वाहनों को एक ही मार्ग से आना जाना होगा
इसके अलावा कानपुर की ओर से वाराणसी को जाने वाले वाहन फतेहपुर से लालगंज, रायबरेली, प्रतापगढ़ मछलीशहर, जौनपुर के रास्ते वाराणसी जाएंगे तथा वापसी का मार्ग भी यही होगा। लखनऊ की ओर से वाराणसी जाने वाले भारी कॉमर्शियल वाहन रायबरेली,ऊंचाहार,जौनपुर के रास्ते वाराणसी जाएंगे तथा वापसी का मार्ग भी यही होगा। प्रतापगढ़ की ओर से वाराणसी जाने वाले वाहन रानीगंज, मुंगरा बादशाहपुर,मछली शहर जौनपुर के रास्ते वाराणसी जाएंगे तथा वापसी का मार्ग भी यही होगा।
 
आने-जाने वाले मार्ग के बारे में विस्तार से बताया
रीवां और बांदा की ओर से वाराणसी जाने वाले वाहन घूरपुर,गौहनिया, करमा,करछना होते हुए मिर्जापुर के रास्ते वाराणसी जाएंगे और वापसी का मार्ग भी यही होगा। रीवा बांदा चित्रकूट रोड से कानपुर जाने वाले वाहन चित्रकूट,बांदा,चौडगरा,फतेहपुर होकर अपने अपने रास्ते को जाएंगे तथा वापसी का मार्ग भी यही होगा। लखनऊ की ओर जाने वाले उक्त वाहन फतेहपुर के बाद लालगंज,रायबरेली,निगोहा होकर लखनऊ जाएंगे।

Also Read

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

7 Sep 2024 06:41 PM

प्रयागराज बुलडोजर से घर की बाउंड्री तोड़ने का आरोप : पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

प्रयागराज में एक नेता की ओर से बुलडोजर से एक घर की बाउंड्री वॉल गिराने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। और पढ़ें