Prayagraj News : एसबीआई के सर्वर रूम में भीषण आग, कामकाज ठप होने से सैकड़ों कस्टमर परेशान... 

एसबीआई के सर्वर रूम में भीषण आग, कामकाज ठप होने से सैकड़ों कस्टमर परेशान... 
UPT | आग बुझाते दमकलकर्मी

Jun 13, 2024 18:45

संगम नगरी में भारतीय स्टेट बैंक की कीडगंज शाखा में गुरुवार को आग लग गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग के चलते बैंक...

Jun 13, 2024 18:45

Short Highlights
  • एसबीआई की कीडगंज शाखा के सर्वर रूम में आग से बैंक का प्रभावित 
  • फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया
Prayagraj News : संगम नगरी में भारतीय स्टेट बैंक की कीडगंज शाखा में गुरुवार को आग लग गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग के चलते बैंक का कामकाज प्रभावित रहा। इससे सैकड़ों ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। 

फायर फाइटर्स ने ऐसे पाया काबू
कीडगंज स्थित भारतीय स्टेट बैंक में सुबह आग लग गई। देखते ही देखते बैंक के सर्वर रूम से आग की लपटें उठने लगीं। इससे लोगों में खलबली मच गई। सूचना पाकर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग सर्वर रूम में शटर के अंदर लगी थी। जिसका ताला बाहर से बंद था। फायरकर्मियों ने ताले को काटकर अंदर धधक रही आग को किसी तरह से बुझाया।

डोर ब्रेकर से लॉक खोलकर आग बुझाई
मुख्य अग्निशमन अधिकारी डॉ. आरके पाण्डेय ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब आठ बजे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कीडगंज शाखा के कंट्रोल रूम से आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना के आधार पर दो फायर टेंडर के साथ बैंक में पहुंचकर देखा गया कि बैंक बंद था और बैंक में धुआं भरा हुआ था। बैंक को डोर ब्रेकर से लॉक खोला गया और कर्मचारियों ने ब्रीदिंग अप्रेटस की मदद से दो घंटे में आग को काबू में किया। सीएफओ डॉ. आरके पाण्डेय, फायर स्टेशन प्रभारी सिविल लाइंस राजेश कुमार सहित थाना कीडगंज की पुलिस व फायरकर्मी मौजूद रहे।

Also Read

संदिग्धावस्था में महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, परिवारजनों में मचा कोहराम

13 Jul 2024 10:28 PM

प्रतापगढ़ Pratapgarh News : संदिग्धावस्था में महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, परिवारजनों में मचा कोहराम

जनपद के बाघराय थाना क्षेत्रांतर्गत संदिग्धावस्था में महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हुईं हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया है। बीती रात महिला की हुई हत्या से... और पढ़ें