Prayagraj News : पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर फायरिंग कर हत्या का प्रयास, पांच आरोपी गिरफ्तार

पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर फायरिंग कर हत्या का प्रयास, पांच आरोपी गिरफ्तार
UPT | पुलिस की गिरफ्त में हमलावर

Oct 02, 2024 19:27

प्रयागराज की उतरांव थाना पुलिस ने पूर्व ब्लाक प्रमुख राधेश्याम पटेल पर फायरिंग कर हत्या के प्रयास किए जाने के सनसनीखेज मामले...

Oct 02, 2024 19:27

Short Highlights
  • सलेमपुर स्थित सर्विस रोड पर ओवरटेक कर पूर्व ब्लाक प्रमुख राधेश्याम पटेल को रोका।
  • मुख्य आरोपी सचिन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम में दबिश दे रही हैं।
Prayagraj News : पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज की उतरांव थाना पुलिस ने पूर्व ब्लाक प्रमुख राधेश्याम पटेल पर फायरिंग कर हत्या के प्रयास किए जाने के सनसनीखेज मामले का खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक जमीनी रंजिश और पैसे के लेनदेन के विवाद में गोली मारकर हत्या की कोशिश की गई थी। घटना के बाद घायल पूर्व ब्लाक प्रमुख राधेश्याम पटेल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनकी हालत में सुधार हो रहा है। पुलिस ने जानलेवा हमला करने वाले चार अभियुक्तों और एक महिला अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।



हालांकि अभी भी मुख्य आरोपी सचिन फरार है। पुलिस टीम ने आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त तीन बाइकें, चार मोबाइल फोन, एक अवैध तमंचा और दो कारतूस बरामद किया है। डीसीपी गंगानगर जोन कुलदीप सिंह गुनावत के मुताबिक 29 सितंबर को पूर्व ब्लाक प्रमुख राधेश्याम पटेल अपने ड्राइवर अनिल कुमार पटेल के साथ बहरिया थाना क्षेत्र के कनेहटी गांव से फूलपुर अपने घर जा रहे थे। दोपहर करीब 1:00 बजे उतरांव थाना क्षेत्र के महरुपुर निवासी सचिन ने अपने एक अन्य साथी के साथ सलेमपुर स्थित सर्विस रोड पर ओवरटेक कर पूर्व ब्लाक प्रमुख राधेश्याम पटेल को रोक लिया। इसके बाद हत्या के इरादे से उनके पेट में गोली मार दी थी।

तलाश में जुटी पुलिस
इस मामले में उतरांव थाने में बीएनएस की धारा- 109,61 (2),351 (2) के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस टीम ने मामले में वांछित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी करन कुमार, हिंदेश कुमार, करन भारतीया, शिवजीत भारतीया और सचिन की मां सुनीता देवी को गिरफ्तार किया है। पुलिस दर्ज मुकदमे में आर्म्स एक्ट 3/25 की धारा की बढ़ोतरी कर अग्रिम विधिक कार्रवाई कर रही है। इस मामले में मुख्य आरोपी सचिन अभी भी फरार है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई हैं।

अभियुक्तों का कोई भी क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं
डीसीपी गंगानगर के मुताबिक मुख्य आरोपी सचिन ने जहां फायरिंग कर जानलेवा हमला किया था। तो वहीं अभियुक्त शिवजीत भारतीय द्वारा रेकी की गई थी। डीसीपी गंगानगर के मुताबिक गिरफ्तार किए गए अभियुक्त फूलपुर और उतरांव थाना क्षेत्रों के रहने वाले हैं। अभी तक की जांच में अभियुक्तों का कोई भी क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं मिला है।

Also Read