Prayagraj News : प्रयागराज में दिनदहाड़े युवक पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश का मामला

प्रयागराज में दिनदहाड़े युवक पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश का मामला
UPT | हमले में घायल युवक

Jul 05, 2024 13:16

मोहम्मद जलील नाम का एक युवक, जो प्रतापगढ़ जिले के नरसिंगढ़ का निवासी है, किसी काम से प्रयागराज आया था। जैसे ही वह मऊआईमा ओवरब्रिज पर पहुंचा, कुछ हमलावरों ने उसे घेर लिया।

Jul 05, 2024 13:16

Prayagraj News : प्रयागराज के गंगापार क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना ने शहर को हिलाकर रख दिया है। मऊआईमा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेन जी.टी रोड पर स्थित ओवरब्रिज पर एक युवक पर कुछ हमलावरों ने जानलेवा हमला किया। यह घटना दिनदहाड़े हुई, जिसने स्थानीय लोगों में भय और आक्रोश की लहर पैदा कर दी है।

पुरानी रंजिश के चलते हुआ हमला
घटना के अनुसार, मोहम्मद जलील नाम का एक युवक, जो प्रतापगढ़ जिले के नरसिंगढ़ का निवासी है, किसी काम से प्रयागराज आया था। जैसे ही वह मऊआईमा ओवरब्रिज पर पहुंचा, कुछ हमलावरों ने उसे घेर लिया। ये हमलावर कथित तौर पर प्रतापगढ़ के मान्धाता क्षेत्र के रहने वाले थे। उन्होंने आठ महीने पुरानी किसी रंजिश के कारण मोहम्मद जलील पर हमला किया।



हमलावर मौके से फरार
हमलावरों ने लोहे की रॉड का इस्तेमाल करके जलील पर वहशियाना हमला किया। उन्होंने उसे इतनी बुरी तरह पीटा कि वह लहूलुहान होकर अधमरा हो गया। हमले के दौरान मची चीख-पुकार और शोर-शराबे ने आस-पास के दुकानदारों का ध्यान खींचा। जैसे ही लोग मदद के लिए ओवरब्रिज की ओर भागे, हमलावर मौके से फरार हो गए।स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। मऊआईमा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घायल युवक को तत्काल स्वरूप रानी अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों के अनुसार, मोहम्मद जलील की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज जारी है।

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही जलील के परिजन अस्पताल पहुंचे। उन्होंने पुलिस को एक लिखित शिकायत दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे हमलावरों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

Also Read

ननिहाल से घर लौट रहे दो किशोर हुए लापता, अनहोनी की आशंका से चिंतित हुए परिजन

7 Jul 2024 07:01 PM

प्रतापगढ़ Pratapgarh News : ननिहाल से घर लौट रहे दो किशोर हुए लापता, अनहोनी की आशंका से चिंतित हुए परिजन

प्रतापगढ़ में बाघराय थाना क्षेत्र से दो बच्चों के गायब होने का मामला सामने आया है। ननिहाल गए दो किशोर बस से घर लौटते समय अचानक लापता हो गए... और पढ़ें