Prayagraj News : डिप्टी सीएम ने कहा- हार से फ्रस्ट्रेशन में हैं अखिलेश, उपचुनाव में सभी सीटें जीतेंगे... 

डिप्टी सीएम ने कहा- हार से फ्रस्ट्रेशन में हैं अखिलेश, उपचुनाव में सभी सीटें जीतेंगे... 
UPT | मीडिया से बात करते केशव प्रसाद मौर्य

Jun 21, 2024 11:59

प्रयागराज में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी अपने विधायक और सांसद के साथ योगाभ्यास किया। उसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए ज्वलंत मुद्दों पर...

Jun 21, 2024 11:59

Short Highlights
  • अखिलेश यादव ऊंचे सपने देख रहे थे, जो नीचे हो गए हैं। 
  • उपचुनाव में हर सीट पर इस बार कमल खिलाना है।
  • उनकी सरकार में अतिक्रमण के खिलाफ हमेशा कार्रवाई होती रही है।

 

Prayagraj News : प्रयागराज में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी अपने विधायक और सांसद के साथ योगाभ्यास किया। उसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए ज्वलंत मुद्दों पर विपक्षी पार्टियों के कटाक्षों पर तीखी प्रतिक्रिया दी।

महाकुंभ की तैयारी में कोई कमी ना रहे
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनवरी 2025 में आयोजित होने वाले महाकुंभ को लेकर कहा है कि प्रयागराज वासियों ने कुंभ में आने वाले श्रद्धालुओं का सदियों से स्वागत और सत्कार किया है। महाकुंभ की तैयारी में कोई कमी ना रहे, सरकार इसके लिए पूरा प्रयास कर रही है। 

अखिलेश के गर्मी वाले बयान पर भड़के केशव
प्रदेश में पड़ रही भीषण गर्मी को लेकर अखिलेश यादव के इस बयान पर कि अगर बीजेपी सरकार ने पेड़ कागजों में नहीं, बल्कि जमीन पर लगाए होते तो इस तरह से गर्मी नहीं पड़ती। इसका जवाब देते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव अभी फ्रस्ट्रेशन में हैं, वह ऊंचे सपने देख रहे थे, जो नीचे हो गए हैं। इसलिए वह ऐसे बयान दे रहे हैं। 

अतिक्रमण के खिलाफ चलेगा बुलडोजर
लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर से शुरू हुए बुलडोजर एक्शन पर कहा कि अतिक्रमण के खिलाफ हमेशा कार्रवाई होती रही है। अगर कहीं पर किसी ने अवैध रूप से कब्जा किया है और लोगों की शिकायत है तो उस पर कार्रवाई की जाती है।

उपचुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन की उम्मीद
यूपी में 10 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के बाबत डिप्टी सीएम ने कहा कि हमारी रणनीति यही है कि जहां-जहां उपचुनाव होने हैं, वहां पर कमल खिले। उन्होंने स्वीकार किया कि लोकसभा के चुनाव परिणाम हमारे आशा अनुरूप नहीं रहे। लेकिन, उन्होंने विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा  कि साल 2027 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव उससे भी शानदार होंगे।

तेजस्वी पर कोई टिप्पणी नहीं
नीट पेपर लीक मामले में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के करीबी का नाम आने के सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि इस मामले में भी जांच चल रही है। इसलिए इस पर कोई टिप्पणी करना उचित नहीं है। क्योंकि इससे लाखों बच्चों की का भविष्य जुड़ा हुआ है। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि जांच एजेंसियां अपना काम कर रहीं हैं। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ ऐसी कठोर कार्रवाई हो कि कोई भी बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की हिम्मत न जुटा पाए।

Also Read

स्नानार्थियों से लेकर पानी तक की होगी निगरानी, अंडर वाटर ड्रोन, सोनार समेत कई सुरक्षा व्यवस्था में हाईटेक उपकरणों का होगा इस्तेमाल

19 Sep 2024 08:24 PM

प्रयागराज महाकुंभ-2025 : स्नानार्थियों से लेकर पानी तक की होगी निगरानी, अंडर वाटर ड्रोन, सोनार समेत कई सुरक्षा व्यवस्था में हाईटेक उपकरणों का होगा इस्तेमाल

प्रयागराज में जनवरी 2025 में होने वाले इस महाकुंभ के लिए जल की सतह पर निगरानी के लिए पहली बार वाटर स्कूटर ब्रिगेड तैनात की जाएगी। इसके अलावा, अंडर वाटर सेफ्टी उपकरणों की खरीद के लिए बजट को स्वीकृति मिल गई है... और पढ़ें